India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lucknow: बिजली विभाग में इस शख्स को नहीं दी गई Entry, वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

04:40 PM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो या खबर वायरल होती रहती है। वहीं इन दिनों लखनऊ से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो लखनऊ के मुंशी पुलिया स्थित बिजली विभाग का है। जहां XEN द्वारा ड्रेस कोड लागू किए जाने की जानकारी सामने आ रही है।

आपको बता दें उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरकारी ऑफिस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ग्राहक को सरकारी ऑफिस में इसलिए नहीं जाने दिया गया क्योंकि वह हाफ पेंट में आया था वहां मौजूद सुरक्षाकर्मा ने ग्राहक को दफ्तर के अंदर जाने से ही रोक दिया। यह सुरक्षाकर्मी अपने उच्च अधिकारियों के निर्देशों का पालन कर रहे थे। हालांकि बिजली विभाग की तरफ से अभी तक कोई सफाई सामने नहीं आई है।

बता दें कि ग्राहक ने एक वीडियो के जरिए लोगों को जानकारी दी कि जब वह लखनऊ के बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचा तो वहां के सुरक्षाकर्मी ने उसे अंदर आने से रोक दिया। आगे वीडियो में ग्राहक कहते हुए दिखा कि वह दफ्तर में अपना काम करवाने आया था, लेकिन उसे अंदर जाने नहीं दिया गया क्योंकि उसने हाफ पैंट पहना हुआ था। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी का कहना है कि XEN ऐसा करने के लिए कहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होते ही खूब वायरल हो रहा है। वहीं लोग बिजली विभाग के फैसले पर हैरानी जताते हुए उन पर ताना कसते दिख रहे हैं। हालांकि लोग अब तरह-तरह के मजेदार कमेंट करते नजर आए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, 'इनको नहीं पता है, मुंबई के लोग हाफ पेंट में लंदन पहुंच जाते हैं।' वहीं महिला यूज़र ने लिखा कि, 'अफसर बाबू दफ्तरों में मोबाइल पर वीडियो देखें, लूडो खेल, दारू पार्टी करें, वह सब चलेगा लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए ड्रेस कोड लागू होगा, वाह।' ऐसे कई कमेंट वीडियो के पोस्ट पर देखने को मिल जाएंगो

Advertisement
Next Article