India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OMG: शख्क ने बिरयानी के साथ मांग लिया एक्स्ट्रा रायता, तो रेस्टोरेंट वालों ने ऊतार दिया मौत के घाट

04:38 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
खबरों की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसी खबर हमारे सामने आ जाते हैं जिसे जानने के बाद सभी को काफी हैरानी भी होती है और साथ ही इस बात पर भी शर्म होता है कि आप लोगों के अंदर से इंसानियत खत्म हो चुकी है अब हाल ही में एक ताजा मामला तेलंगाना के हैदराबाद से सामने आई है जहां के एक रेस्टोरेंट में बिरयानी के साथ एक्स्ट्रा रायता मांगने पर एक ग्राहक को मौत के घाट उतार दिया गया उसकी पीठ-पीठ कर हत्या कर दी गई। हैरान कर देने वाला यह मामला अब यह सभी जगह पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 
एक्स्ट्रा रायता ने ली जान 
इस मामले ने कई सारे सवालों को पैदा कर दिया है। जानकारी की माने तो लियाकत नाम का एक शख्स अपने दोस्त के साथ पंजागुट्टा इलाके के एक रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने गया थे। इस दौरान लियाकत ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से एक्स्ट्रा रायता मांगा जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया और इस दौरान रेस्टोरेंट के कर्मचारी और लियाकत के बीच काफी कहां सुनी हो गई और मामला काफी आगे बढ़ गया दोनों पक्षों को पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन लाया गया जहां बयान दर्ज होने के दौरान लियाकत सीने में दर्द की शिकायत करने के साथ ही वहीं गिर गया। 
अब हो गई मौत 
जिसके लियाकत को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। अब जानकारी है कि पीड़ित के शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन इस मामले ने अब्दुल पकड़ लिया है पुलिस सूत्रों की माने तो मारे गए शख्स की उम्र करीब 30 साल थी और वह चंद्रयानगुट्टा का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक वह अपने तीन दोस्तों के साथ मेरिडियन रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने गया था, जहां उसका रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया था और अब उसकी मौत हो चुकी है।
पुलिस की जांच जारी 
इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्ष से आप पूछताछ जारी है और अगर मामला सही पाया जाता है तो रेस्टोरेंट के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच लियाकत के परिवार वाले आरोप लगा रहे हैं कि उसे अस्पताल सही समय पर ले जाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। लेकिन अब पुलिस इन हत्या का मामला दर्ज कर लिया और कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट साफ हो जाने पर उसकी मौत की असली वजह सामने आएगी और कार्रवाई की जाएगी। 
Advertisement
Next Article