India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक, दो नहीं महिला वेटर ने एक साथ उठा ली बीयर की 13 गिलास, सकते में डाल सकता है Video

08:48 PM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर हर दिन दिलचस्प और हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं अब इसी सिलसिले में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। आप भी किसी बीयर बार या फिर डिस्को में जाते होंगे तो आपने देखा होगा आपके लिए बेटर एक-एक करके सामानों को लता होगा लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़की को जिसने एक ही बार में 16 बियर के कप को को उठाकर लोगों को सर्व करते हुए नजर आ रही।

वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन हमारे पास जो वीडियो है उसको एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वायरल क्लिप को X ( @TansuYegen ) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। कैप्शन में लिखा है कि म्यूनिख के ओकट्रैफेस्ट में वेट्रेस की ताकत अपने चरम पर है। आपको हमने पहले ही एक खबर के माध्यम से बताया था कि म्यूनिख में चलने वाले बीयर फेस्टिवल में ऐसे नजारे दिखना आम बात है।

महज 55 सेकेंड के इस क्लिप में आप महिला को काउंटर पर खड़े हुए देख सकते हैं। फिर ये महिला वेटर गिलासों को इकट्ठा करती है और एक ही बार में सारे गिलास उठा लेता है। ऐसा करने से कम समय में ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर सर्व किये जा सकते हैं। इसलिए ग्राहकों को कम समय में ऑर्डर मिल रहे हैं। इसलिए ग्राहक इस बार में बार-बार आएंगे। इस महिला वेटर के हाथों की ताकत सच में काफी है। क्योंकि इतने सारे गिलास काफी भारी होंगे।

वीडियो देखे

वैसे आपने आज तक किसी ऐसे वीडियो को देखा है जिसे देखने के बाद खुद सोच में पड़ गए हो। क्योंकि ऐसे किसी काम को करना किसी आम व्यक्ति की बस की बात आसानी से नहीं हो सकती है। हां दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो किसी भी कठिन से कठिन काम को चुटकियों में करते हैं लेकिन इस तरीके से काम करने वाले लोगों की वीडियो काफी वायरल होते हैं।

Advertisement
Next Article