India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Optical Illusion या कुछ और? कभी आपने कभी देखा है 'गुलाबी कबूतर', अगर नहीं तो देखे ये तस्वीरें

07:24 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement

कबूतर को किसी समय में प्यार का डाकिया कहा जाता था। बॉलीवुड की फिल्मों ने भी इस चीज को अच्छे से बताया है। क्या आपनो कभी गुलाबी कबूतर देखा है? हां हमें पता है ये आपके लिए नया हो सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको काफी हैरानी होगी। प्यार के परिंदों के गुलाबी रंग में देखने के बाद किसी का भी दिल आसानी से चोरी हो सकता है। हालाकिं ये पहली बार नहीं है, जब गुलाबी कबूतर खबर की सुर्खियों में बनी है। पहले भी इस कबूतर के दिलचस्प फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है।

कबूतर दुनिया भर में हर जगह पाए जाते हैं। वैसे तो ये विभिन्न आकारों में पाए जाते हैं, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रही एक गुलाबी रंग के कबूतर की तस्वीर ने यूजर्स को अपना दिवाना बनाने पर मजबूर कर दिया है। एक सुबह जब इंग्लैंड के मैनचेस्टर के स्थानीय लोगों ने जीवंत पंखों वाले इस कबूतर को देखा तो वे दंग रह गए। लोगों ने तुरंत छत पर कबूतर के लिए खाना डाला जहां पर कबूतर बैठा हुआ था। फिर बाद में इस कबूतर का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसकी फोटो वायरल हो रही है।

पोस्ट यहां देखे:


जिन लोगों ने इस दुर्लभ प्रजाति के कबूतर को देखा, वे इसको देखने के बाद हैरान हो गया। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद आपके मन में भी कई सारे सवाल आ रहे होगे। क्या यह सच में है? या किसी ने कबूतर को रंग दिया है? लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है। आप अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

सोशल मीडिया पर रोज आपको इस तरह के दिलचस्प वीडियो और पोस्ट देखने को मिलते होगें। पर कुछ पोस्ट ऐसे होते है, जो सभी का दिल जीत लेता।

Advertisement
Next Article