India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pasta Order करना पड़ा दो जुड़वां बहनों के लिए महंगा, Bill देखकर फटी रह गई आंखें

01:53 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

ये मामला ठगी से जुड़ा है जिसमें ट्रिप के दौरान फ्रांस में गई जुड़वां बहनों को अपने साथ ठगी महसूस होता है, उन्होंने एक सामान्य -सी डिश खाई और उसके बदले उन्हें 42 हज़ार रुपये का भारी-भरकम चूना लग गया। जिसे देखकर दोनों बहनों की आंखें फटी की फटी रह गई।

समय मिलते ही अक्सर हमारे दिमाग में घूमने जाने का प्लेन आता है। हम घूमने-टहलने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। हालांकि हम सभी के साथ ऐसा होता ही है, वहां ऐसी कई डिशेज मिल जाती है जिनकी खूब तारीफ की जाती है ऐसे में लोग उस डिश को ट्राई जरूर करते हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी है कि उन्हें वहां की खास डिश खाना ही फर्स्ट चॉइस होता है। हालांकि कई बार ऐसे धोखे हो जाते हैं कि ज़िंदगी भर याद रह जाए।

रिपोर्ट के मुताबिक स्पेन के विस्कॉन्सिन की रहने वाली जुड़वां बहनों के साथ भी कुछ ऐसा हुआ की, जो शायद ही कभी भूल पाएं। दरअसल जब जुड़वां बहनें फ्रांस घूमने के लिए जाते हैं तो वहां वह एक पास्ता ऑर्डर करते हैं जो उनके लिए काफी महंगा पढ़ जाता है। जब उन्हें ऑर्डर का बिल मिलता है तो उनकी आंखे फटी की फटी रह जाती है। उन्हें इतने ज्यादा बिल के आने की उम्मीद नहीं थी। ये अमाउंट उनकी कल्पना से कहीं ज्यादा ऊपर था।

लड़कियों का नाम Cassidy और Leah Armbruster है और वे ट्रैवेल एनफ्लुएंसर्स हैं। वे अपने कुछ दोस्तों के साथ फ्रांस घूमने गई हुई थीं। वे एक नाव पर गईं और उन्होंने अपने लिए लोबस्टर पास्ता यानि एक तरह के समुद्री जीव के साथ पास्ता का कॉम्बिनेशन ऑर्डर किया। बहनों ने बताया कि वो कुछ भी मंगवाना नहीं चाहते थे। फिर उन्होंने दो-चार ऑप्शन के बाद एक दोस्त के कहने पर सीफूड के साथ पास्ता ऑर्डर किया। उन्हें लगा कि पास्ता सामान्य रेट का ही होगा लेकिन जब एक घंटे बाद उनका ऑर्डर आया तो हालत बिगड़ गई। अमाउंट थोड़ा-मोड़ा प्राइस नहीं बल्कि करीब 42 हज़ार रुपये था। काफी देर तक बहस करने के बाद आखिरकार उनके एक दोस्त ने ये बवाल खत्म करने के लिए बिल दे दिया।

Advertisement
Next Article