India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

India को Enemy बोलने वाले आदमी पर चढ़ी Pakistani Reporter, लोगों के बीच ही गिनाने लगी भारत की तरक्की, देखें ये वायरल Video

01:59 PM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी चलना तो आम है। कभी कश्मीर को लेकर तो कभी भारत की कामयाबी को लेकर। हाल ही में जब चंद्रयान-3 ने मून के साऊथ पोल पर कदम रखा था। उस समय वहां की मीड़िया ने भारत की कामयाबी पर पाकिस्तानी नागरिकों से सवाल किया था। जिसमें कुछ लोग भारत की कामयाबी से खुश होते हुए दिखते है तो कुछ लोग अपना गुस्सा ही निकाल लेते है। जाहिर है पाकिस्तान भारत का पड़ोसी देश है ऐसे में यहां की गई कामयाबी से पाकिस्तान में कुछ लोगों को आग लगना लाजमी है।
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर भारत को दुश्मन बताने के लिए अपने ही देश के लोगों की बोलती बंद कराती दिख रही है। बता दें, इंस्टाग्राम हैंडल India Pakistan talks से ये वीडियो शेयर किया गया। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है, ‘पाकिस्तान: इंडिया हमारा एनिमी (दुश्मन) है’। बता दें, एक महिला रिपोर्टर एक आदमी का इंटरव्यू ले रही होती है, इसमें वे व्यक्ति भारत-पाकिस्तान की दुश्मनी के कारण गिना रहा होता है। जिस पर रिपोर्टर पूछती है भारत कैसे दुश्मन है? जिस पर वे कहता है भारत दुश्मन है हमारा बस, जिसके बाद रिपोर्टर आदमी को  भारत के पास मौजूद कश्मीर में हुए सभी डेवलपमेंट गिनाती है। आखिर में वह कश्मीर के इंफ्रास्ट्रक्चर की तरक्की से जुड़े सवाल पूछकर उस शख्स की बोलती बंद कर देती है।

बता दें, इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक्स भी कर चुके है। वहीं इस आदमी के भारत को दुश्मन कहने पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर मजे ले रहे हैं। एक यूजर कहता है- “इन्हें पता भी नहीं कि ये भारत से क्यों नफरत करते है”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- “मैं महिला रिपोर्टर की हिम्मत की ताद देता हूं”। जबकि एक यूजर लिखता है- “ये शिक्षा की ताकत हैं”। 
Advertisement
Next Article