India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

American airlines के यात्रियों ने एक couple पर लगाया आरोप, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे दंग...

11:13 AM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
हाल ही में एक खबर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें ये खबर अमेरिकी एयरलाइन्स की है। जिसमें एक जोड़े को फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया। ऐसा क्यों हुआ चलिए जानते हैं।
आज के समय में किसके साथ कब क्या हो जाए, मालूम नहीं। ठीक इसी तरह  एयरलाइन्स से जुड़ी कोई न कोई खबर आती ही रहती है, और अब इसी बीच एक खबर अमेरिकी एयरलाइन्स की तरफ से आई है। जिसमें एक जोड़े को फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया क्यूोंकि उनके शरीर से पसीने की बदबू आ रही थी। कई यात्रियों ने इसकी शिकायत भी की, जिसके बाद पति-पत्नी और उसके बच्चे को बाहर निकाल दिया गया। 
अमेरिकी एयरलाइन्स पर एक परिवार ने हाल ही में उन्हें पब्लिकी शर्मिंदा करने का आरोप लगाया है। योस्सी एडलर और उनकी बीवी जेन्नी को अमेरिकी एयरलाइन्स ने उनकी 19 महीने की बेटी के साथ फ्लाइट से बाहर कर दिया था। जोड़े का आरोप है कि अमेरिकी फ्लाइट से उन्हें ये कहकर नीचे उतार दिया गया कि उनकी शरीर से पसीने की काफी तेज बदबू आ रही है। इस बदबू से बाकी के यात्री परेशान हो रहे हैं, इस वजह से वो फ्लाइट से यात्रा नहीं कर सकते। थोड़ी देर बाद जब कपल ने वापस फ्लाइट में चढ़ने की बात कही, तो स्टाफ ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इसकी वजह पूछे जाने पर उन्हें जवाब मिला कि पसीने की तेज बदबू की वजह से वो सफर नहीं कर सकते।
घटना पर मौजूद 36 साल के मिस्टर एडलर बिजनेस कंसल्टेंट का कहना है कि उनकी फैमिली से पसीने की बदबू नहीं आ रही थी। उन्हें फ्लाइट से ना जाने देने की वजह कुछ और ही थी। दरअसल, वो ज्यूइश हैं। इस वजह से उन्हें यात्रा करने से रोका गया। धर्म के आड़ में उन्हें यात्रा ना करने देने की बात अमेरिकी एयरलाइन्स कभी कबूल नहीं करेगी। लेकिन असलियत यही है कि जब ये घटना घटी थी तब वह कपल मिआमि से अपने घर को लौट रहा था। इस मामले को लेकर एयरलाइन्स का कहना है कि प्लेन में कई यात्रियों ने उनकी शरीर से बदबू आने की शिकायत की थी। साथ ही उनके लिए एयरलाइन्स ने होटल का रुम भी बुक किया और उन्हें फ़ूड वाउचर भी दिए। जबकि कपल का इन सब सर्विसेस से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि एयरलाइन्स ने उन्हें उनका सामान तक नहीं दिया।
Advertisement
Next Article