India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bengaluru में भारी traffic के बीच भी टाइम पर डिलीवर हुआ पिज्जा, वीडियो देख अब लोग कर रहे तारीफ

05:38 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु अपनी खूबसूरती से ज्यादा ट्रैफिक जाम के लिए जानी जाती है। ये समस्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। 300 किलोमीटर के लिए भी लोगों को 2 घंटे ट्रैफिक में फंसे रहना पड़ता है। अब इसी समस्या का सामना एक बार फिर से बेंगलुरु निवासियों को करना पड़ा। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बेंगलुरु के ट्रैफिक की सामने आई हजारों तस्वीरों में एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोग भी पिज्जा बॉय की तारीफ करने से नहीं रुक रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट पर @rishivaths नामक शख्स ने पोस्ट किया है। 30 सेकंड की वीडियो में देखा जा सकता है कि भयंकर जाम के बीच दो Dominos एजेंट स्कूटर पर पिज्जा लेकर आते है और शख्स की कार तक उसे डिलीवर कर देते है। पिज्जा बॉय के इस अंदाज की तारीफ हर जगह हो रही है। लोगों कह रहे हैं कि इस जाम के बीच में भी पिज्जा को डिलीवर करना बड़ी मुश्किल का काम रहा होगा।

दरअसल, शख्स ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'जब हम बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम में फंस गए थे। तो हमने ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करने का फैसला किया। आगे युवक बताता है कि कई घंटे से लंबा जाम लगा था। ऐसे में उन्होंने Dominos से पिज्जा ऑर्डर कर दिया। यूजर ने कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि इतने भयानक जाम में उसे पिज्जा डिलिवर हो जाएगा। लेकिन पिज्जा बॉय को देखकर हम भी शॉक्ड हो गए थे'।


बता दें, बुधवार को बेंगलुरु में इतना भयंकर जाम लगा था कि स्कूल के लिए निकले बच्चे रात में अपने घर वापस आए थे। वहीं अपने ऑफिस जा रहे लोगों भी ट्रैफिक में फंसे रहने के कारण ऑफ लेना पड़ा था। जानकारी के मुताबिक ये कार सवार लोगों को 5-6 घंटे तक जाम में फंसे रहना पड़ा था।

Advertisement
Next Article