India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi से मिले अब Whatsapp पर, चैनल हुआ Live, बस करें ये काम...

03:39 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

PM Modi on Whatsapp: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न सिर्फ भारतीय बल्कि पूरी दुनिया दिल से मनाती है। प्रधानमंत्री सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर अपनी एक अलग छाप लेकर चलते हैं। आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अलग-अलग सोशल मीडिया ऐप पर तो फॉलो कर ही सकते हैं लेकिन अब प्रधानमंत्री को फॉलो करने के लिए आपके पास एक और ऑप्शन आ गया है। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री के व्हाट्सएप चैनल के बारे में अब प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नंबर में व्हाट्सएप का भी नाम जुड़ गया है। क्या है पूरी जानकारी लिए जानते हैं इस खबर में।

दरअसल व्हाट्सएप में एक नया फीचर लॉन्च किया है और इस फीचर की मदद से आप प्रधानमंत्री मोदी के चैनल को फॉलो कर सकते हैं। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप ने अपने एक नए फीचर को सामने लाया है जो धीरे-धीरे सभी यूजर तक पहुंच रहा है और इसकी मदद से आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अन्य सोशल मीडिया अप की तरह व्हाट्सएप पर भी फॉलो कर सकते हैं। बस इसके लिए आपको कुछ काम करने होंगे जो कि नीचे लिखे हुए हैं।

करने होगे ये काम

पीएम मोदी के साथ व्हाट्सएप पर जुड़ने के लिए आपको सबसे पहले अपने व्हाट्सएप को अपडेट करना होगा और अपडेट वर्जन में ही यह चैनल फीचर सभी को मिल रहा है। इसके बाद आपको व्हाट्सएप ओपन करना होगा और आपको ध्यान देना होगा कि जब आप स्टेटस वाली जगह को देखते हैं तो वहां पर आपको अपडेट का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा। आप जैसे ही इस ऑप्शन को क्लिक करते हैं तो आपको वहां पर चैनल नजर आने लगेंगे बस आपको वहां पर सर्च बार में जाकर फाइंड चैनल करना होगा और आपको नरेंद्र मोदी लिखना होगा।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्हाट्सएप ऑफिशल चैनल आपके सामने खुल जाएगा और आपको प्लस बटन के ऑप्शन पर टाइप करना होगा और आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस कदम के बाद व्हाट्सएप के जरिए जुड़ जाएंगे। प्रधानमंत्री दुनिया के उन चुनिंदा लोगों में शामिल हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं।

Advertisement
Next Article