India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पानी की तरह रास्ते पर बहने लगी Red Wine, वीडियो हुआ वायरल, अब यूजर्स कर रहे वाइन नदी के पास जाने की तैयारी

02:44 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
आपने नदियां तो खूब देखी होंगी लेकिन क्या कभी खून की नदी देखी हैं? आप भी सोच रहे होंगे कि हम क्या बात कर रहे हैं। लेकिन वाकई में हम यहां खून की नदी की बात कर रहे है, जो लाल रंग की है,। वैसे तो ये पूरी लाल रंग की नदी नहीं है। क्योंकि सड़क पर किसी का खून नहीं। रेड वाइन बह रही है। जी हां, रेड वाइन वो भी सड़कों पर बहती हुई नजर आ रही है। ऐसे में आपकों भी लग रहा होगा की आखिर सड़क पर इतनी मात्रा में वाइन कौन बहा रहा है ? तो इन सभी सवालों का जवाब हम आपको बता देते है।
बता दें, ये मामला पुर्तगाल के अनादिया (Anadia) नगर पालिका का है। जहां सड़क पर वाइन बहती हुई दिखाई दे रही है या कहें कि यहां तो मानो वाइन की बाढ़ ही आ गई है। दरअसल, सड़क पर लाल शराब बहने का  कारण  दो टैंकों में विस्फोट है। बताया जा रहा वहां कि एक स्थानीय वाइनरी में दो टैंकों में विस्फोट हो गया था। इन टैंकों में वाइन भरी थी। विस्फोट होने के बाद वाइन सड़कों पर बहने लगी। जिसका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया। 

सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर किया गए वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है। वहीं, सड़क पर आई शराब की बाढ़ की तरह ही कमेट्स की भी बाढ़ आ गई है। एक यूजर लिखता है- “मैं फ्लाइट से आ रहा हूं, दो बाल्टी के साथ”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- “इस टैंक ने ही पी रखी थी”। वहीं एक यूजर ने लिखा- “इसलिए मैं रेड वाइन की फैन नहीं हूं, यह बहुत गन्दी है”। जबकि कई यूजर्स का तो कहना है कि जिन लोगों के घर के पास ये शराब बही है, वे तो बहुत खुश होगे। वहीं एक यूजर ने मीम के माध्यम सेसड़क पर वाइन बहने के बाद इंसेस्ट्स के बारे में भी सोच लिया ।
Advertisement
Next Article