India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वर्ल्ड कप के मैच से पहले भगवा रंग में रंगी Team India या कर रही कंपनी का प्रोमोशन!, देखें मजेदार रिएक्शन

07:30 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

भारत में क्रिकेट के महाकुंभ विश्व कप 2023 की शुरूआत हो चुकी है। बीते 5 तारीख को विश्व कप 2023 का पहला मैच खेला गया, जो रोमांचक था। पहले मैच में न्यूजीलैंड ने अपनी धमाकेदार पारी से सभी को दंग कर दिया।  इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए भी कुछ खास न कर पाई। अब भारतीय टीम 8 तारीख को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बार के वर्ल्ड कप में लोगों की उम्मीद भारत से ज्यादा है।

इस साल क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें कर रहे। लेकिन एक खबर नें लोगों को उस समय निरास कर दिया कर कि शुभंमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाप पहले मैच नहीं खेलेंगे। खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम की प्रैक्टिस करते हुए एक फोटो वायरल हो गई।

भगवा टी-शर्ट पहनो हुए दिखे खिलाड़ी

इस फोटो में टीम ने वर्ल्ड कप के लिए खास तौर पर डिजाइन की गई भगवा टी-शर्ट पहनी हुई है, लेकिन इन टी-शर्ट को देखने के बाद सभी लोग भारतीय टीम की फिरकी ले रहे हैं। क्योंकि ये जर्सी वैसी ही दिखती है जैसी एक कंपनी का फुड डिलीवरी बॉय पहनता है। इस नई जर्सी पर वायरल हो रहे कुछ मजेदार मीम्स आज यहां देखें।

एक्स पर एक यूजर ने लिखा एक फूड कंपनी को प्रमोट करने से लेकर अभी भी फूड केपनी को प्रमोट करने तक, टीम इंडिया में बहुत बदलाव आया।

इसके साथ ही कुछ और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसे देखने कोई भी इंडियन टीम को भगवा टीम कह सकता है।

Advertisement
Next Article