India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Seema Haider Dance Video: भाभी के सामने ही ठुमके लगाने लगी सचिन की बहन, सीमा भी हुई बेकाबू

07:03 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
सीमा हैदर जो सभी जगहों पर खूब वायरल है पाकिस्तानी भाभी के नाम से उनका एक वीडियो तेजी से सभी के दिल को जीत रहा है। इस वीडियो में सीमा अपने ननद  के साथ नजर आ रही है जो की काफी ही दिलचस्प है वीडियो में सीमा के ननद का डांस देखा जा सकता है, जो सीमा को भी ठुमके लगाने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो को सचिन की बहन पिंकी मीणा के इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है “मेरे भैया और भाभी”। 
इस वायरल हो रहे वीडियो में सीमा को लाल साड़ी में देखा गया। सीमा की ननद उनकी सामने डांस कर रही है। इस बिच सीमा को भी बिच-बिच में कुछ डांस की स्टेप करते हुए देखा गया। वीडियो को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के एक गाने पर शूट किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। अब वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने खुल कर अपने राय को कमेंट में लिखे। कुछ मजेदार कमेंट के साथ वीडियो निचे देखें। 
यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट 
एक युजर ने लिखा “सीमा और सचिन की जोड़ी माँ बेटा जैसी लगती है और मै झूठ नही बोलती”। एक और युजर ने लिखा “अभी तो शुरूआत है, अभी तो एक नाची एच अभी धीरे धीरे पूरा घर नाचेगा इसके सामने”। एक और युजर ने लिखा “कल को सीमा के बेटे इंडिया में बड़े होकर कोई गेम करेगा इसका जवाब डर वही होहा जो सीमा को इंडिया में रहने की अनुमति दे रहा”। 
एक और युजर ने लिखा “हम दूसरों को क्या हाय बोले जेबी हमारे इंडिया वाले लोग या सरकार डोनो हाय पगल एच क्योंकि इस लड़की को इतना बड़ा दे रही है, ऐसे तो कोई भी आ जाए जो पाकिस्तान गई उसका कुछ नहीं जो हिंदुस्तान आया है उसका पैसा दे रही है सरकार क्योंकि हमारा भारत महान जो ह अरे गरीबों को एक पैसा दिया नहीं जाता एच या इस चुटिया को पैसे दे रही है महान नीति”।
Advertisement
Next Article