India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shalu Kirar के साड़ी stunt ने उड़ाया सभी के होश, लोहे के रॉड पर गोेल घूमती हुई ऐसी नज़र आई, देखें पूरी video...

01:49 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
शालू किरार इंस्टाग्राम पर खुद को काफी एक्टिव रखती हैं। बात करें फैंस फॉलोइंग की तो उन्हें 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। और उनकी प्रतिभा के फिदा हैं। शालू एक जिमनास्ट हैं जो गजब के हुनर आए दिन दिखाती रहती हैं। वहीं हालिया  में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
इस वीडियो में वो एक जिम में नजर आ रही हैं और उनके साथ एक लड़का भी शमिल है। फिल्मी स्टंट्स देखकर आपको इस बात की हैरानी होगी कि आखिर उसे अंजाम कैसे दिया गया होगा। पर अक्सर इन्हें स्टंट करने वाले लोग होते हैं। जो इसे अंजाम देने में माहिर होते हैं। सोशल मीडिया पर भी इन स्टंट करने वालों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। एक लड़की भी इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित है जिसके हुनरबाजी करते हुए वीडियोज वायरल हो जाते हैं। हाल ही में इस लड़की ने साड़ी पहनकर ऐसा स्टंट किया है कि लोग उसे देखकर हैरान होने के साथ-साथ जमकर तारीफ़ भी कर रहे हैं।
शालू किरार को करीबन  4 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। शालू एक जिमनास्ट हैं जो गजब के करतब दिखाती हैं। इस वीडियों में  पहले शालू स्टंट करती हैं और फिर वो लड़का करतब दिखाता है। वैसे तो दोनों की करतबाजी तरीफों के हकदार हैं लेकिन शालू के साड़ी वाली स्टंट ने सभी को हैरान कर दिया है। क्योंकि साड़ी में स्टंट दिखाना काफी मुश्किल ही होता है।

वीडियो में सबसे पहले शालू एक लोहे के रॉड पर लटकती हैं। उसके बाद रॉड पर झूलते हुए वो उसके ऊपर चढ़ जाती हैं और उसी पर खुद को गोल घुमा लेती हैं। इसके बाद वो कूदकर नीचे गद्दे पर लैंड कर जाती हैं। उनके बाद लड़का स्टंट दिखाता है। उसके स्टंट की खासियत ये है कि वो हवा में उछलकर डंडा पकड़ता है और फिर हाथ छोड़कर गोल घूम जाता है और दोबारा डंडे को पकड़ लेता है। वो हवा में शालू से ज्यादा गुलाटियां भी मार लेता है।

इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर शानदार प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि दोनों ने जबरदस्त एक्शन किया है। वहीं एक ने कहा कि लड़की, लड़के के कलाबाजी के आगे हार गई। वहीं एक ने कहा कि लड़के ने अच्छा तो किया, पर एक लड़की होकर इतना कुछ करना, वो लड़की भी लड़के से कम नहीं है।
Advertisement
Next Article