India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shop की कर्मचारी ने चलाया ग्राहक पर गोली, French Fries के चक्कर में हुई थी फायरिंग...

04:35 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन फास्ट फूड को लेकर खबरें शेयर होती रहती है। लेकिन इस बार की खबर बहुत अलग है इसमें फास्ट फूड कर्मचारी ने गाड़ी में बैठी पत्नी और उसकी 6 साल की बेटी पर गोलियां चला दी। आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया चलिए जानते हैं पूरा माजरा।

हालांकि ये मामूली बात है कि दूकानदार और ग्राहकों के बीच अक्सर लड़ाई हो ही जाती है। यदि ग्राहकों को अपने सुविधा के अनुसार नहीं मिलता है। तो वह इसकी शिकायत दुकानदार से करते है। कभी-कभी ये झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। हालांकि ऐसी घटनाओं में शायद ही आपने गोलीबारी के बारे में सुना हो लेकिन एक ऐसी घटना हुई है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ्रेंच फ्राइज दुकान की स्टाफ एक ग्राहक पर फायरिंग करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ग्राहक ने फ्रेंच फ्राइज़ ठीक से नहीं तले जाने की शिकायत की थी, इस पर स्टाफ से बहस हो गई। बहस के बाद स्टाफ ने तीन लोगों के परिवार पर गोली चला दी। ये खौफनाक वीडियो इस वक्त सोशल मीडियापर ट्रेंड कर रहा है। बताया जा रह है कि ये वीडियो 2021 की है, और इस का फूटेज हाल ही में उसके परिवार एक सदस्य ने पोस्ट किया है।

वीडियो को देखकर लोग अब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि इस पागल महिला को पूरी लाइफ जेल में रहना चहिए। वहीं एक ने लिखा कि इस महिला को जेल में रखना ज्यादा ठीक है, किसी को भी गोली मार सकती है। एक ने लिखा कि अगर आपको काम करने का मन नहीं है, तो आप ऐसे काम क्यों करते हैं। ऐसे कई सीरियस कमेंट बॉक्स में भरे हुए हैं।

 

Advertisement
Next Article