India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस छोटी मछली ने अपने पेट में समाया पूरा समुद्र, वीडियो देख लोग बोले, 'ये मछली तो महापेटू निकली'

03:38 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मछली का वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है। जब इस मछली को पकड़ा गया तो इसने एक बार में शायद हजारों मछलियों को अपने पेट से बाहर निकाल दिया। अपको ये जानकर बहुत हैरानी होने वाली है कि यहां केवल मछली ही नहीं बल्कि सांप, बिच्छू सब थे।

अगर आप इंटरनेट की दुनिया को बहुत आसान समझते हैं तो ये आपकी बहुत बड़ी गलती है। यहां कई बार स्क्रोल करते-करते ऐसी वीडियो नजर में आ जाते हैं जो देखने में नामुमकिन सा लगता है लेकिन जो होता है तो उसे तो मामना ही पड़ता है। ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें एक मछली ने इतना कुछ खा लिया कि लोग अब उसे तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अक्सर आपने देखा होगा कि दुबले-पतले लोग कुछ ज्यादा ही खाते हैं। कहने का मतलब ये है कि उनकी डाइट इतनी तगड़ी होती है कि उसे हट्टा-कट्टा आदमी भी शरमा जाए। हालांकि जानवरों में ऐसा नजारा बहुत कम देखने को मिलता है, लेकिन जब दिखता है तो लोग काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। अब इस मछली को ही देख लीजिए जिसको पकड़ा गया तो इसने एक बार में शायद हजारों मछलियों को बाहर निकाल दिया। यहां सिर्फ मछलियां नहीं बल्कि सांप बिच्छू सब थे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मछली नजर आ रही है। हालांकि देखने में इसका आकार ज्यादा बड़ा नहीं लग रहा लेकिनउसका पेट काफी ज्यादा फूला हुआ था। ऐसे में इसके मुंह में रॉड डालकर उलटी करवाई गई तो सब हैरान रह गए। मछली के मुंह से एक के मछलियां निकलने लगी। इसे देखकर ऐसा लग रहा था ये सभी नदी के जीभ को अपने पेट में ही भर लाई है। वहां मौजूद लोग इस नजारे को देख काफी ज्यादा हैरान हो गए।

जिसे एक करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। कमेंट मे लिखा कि इस मछली ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। इसके अलावा भी लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

Advertisement
Next Article