India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खास मौका: बंपर Offer में मिल रहे हैं ये Gas Stove, यहां देखें पूरी List

12:34 PM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

आज के जमाने में लोग घर बैठे शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में लोगों का समय बचाने के साथ-साथ उन्हें कम कीमत में अच्छा सामान भी मिल जाता है। वहीं ऑनलाइन शॉपिंग के एक खासियत ये भी है, जब भी कोई फेस्टिवल आता है तो ऑनलाइन शॉपिंग  में ऑफर्स भी शुरू हो जाता है। ऐसे में लोगों की खरीदारी जोरों-शोरों से होने लगती है। वहीं इन दिनों अमेजॉन पर बेहतरीन क्वालिटी वाले गैस स्टोव अमेजॉन फेस्टिवल पर मिल रहे हैं बिल्कुल कम दाम पर। जी हां, आपने सही पढ़ा। यहां देखें पूरी लिस्ट।

खास मौका: सबसे कम दाम में है ये gas stove

 

रसोई में गैस स्टोव सबसे जरूरी सामान माना जाता है। इसके बिना किचन में काम करना ही संभव है। यह एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग हम अलग-अलग तरह का खाना खाने में कर सकते हैं। क्योंकि यह हमारे किचन में सबसे ज्यादा यूज होने वाली चीज है। क्या आपके खाना पकाने पर असर पड़ सकता है। अगर आप नए गैस स्टोव की तलाश में है तो आप सही जगह पर हैं। हम जानते हैं कि यह काफी कंफ्यूज करने वाला हो सकता है। अगर आप सही चीज को खरीदना चाहते हैं तो हमारा सजेशन है कि आप इन्हें अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में खरीदे। यहां पर आपको 65% की छूट मिलेगी। इसके अलावा आप एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी भी कर सकते हैं। इस दौरान फ्री डिलीवरी और 10 पर्सेंट की छूट भी पा सकते हैं।

बजाज यूसीएक्स

बजाज के इस गैस स्टोव का डिजाइन काफी शानदार है और स्लिम कुकटॉप के साथ आता है। इसमें दो मजबूत टिकाऊ पीतल के बर्नर हैं। वही 360 डिग्री घूमने वाला नौजल भी लगा हुआ है। इसकी कीमत मात्र 1,999 रूपये है।

बर्नर स्लिम

यह एक अद्भुत गैस स्टोव है जिसे आप अपनी रसोई के लिए खरीद सकते हैं। इसका कुकटॉप बहुत मजबूत है। यह स्टॉप तीन पीतल बर्नर के साथ आता है जिसे आसानी से साफ किया जा सकता है। वैसे इसका प्राइज 15,699 है लेकिन अभी 1,799 में खरीदा जा सकता है।

प्रेस्टीज आईआरआईएस ग्लास-टॉप गैस स्टोव

प्रेस्टीज का यह गैस काले कांच से बना हुआ है। यह रोजमर्रा की टूट-फूट को अच्छे से सहन कर सकता है। इसमें तीन पीतल के बर्नर लगे हुए हैं। इसकी कीमत 5,395 थी, लेकिन अभी आपको यह केवल 3,199 रुपए में मिल सकता है।

लाइफलॉंग ग्लास टॉप गैस स्टोव

यह गैस स्टोव एक चमकदार सुंदर और काले रंग का है। इसके अलावा इसमें नायलॉन कवर के साथ 4 सेम साइज के बर्नर लगे हुए हैं। यह स्टॉप आपकी रसोई के लिए परफेक्ट है। वैसे तो इसका प्राइस 7,595 रुपए है, लेकिन आप इसे सिर्फ 2,699 में खरीद सकते हैं।

बटरफ्लाई स्मार्ट 2 बर्नर ओपन गैस स्टोव

अगर आप अपने एनर्जी और टाइम दोनों को बचाना चाहते हैं तो आप इस स्ट्रोक को खरीद सकते हैं। इसमें हाई क्वालिटी वाले बर्नर लगे हुए हैं। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री घूमने वाला नौजल लगा है जो आसानी से सफाई में मदद कर सकता है। वैसे इसका प्राइस 4,995 रूपये था लेकिन इस ऑफर में आप इसे 1,749 में खरीद सकते हैं।

Advertisement
Next Article