India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Car की सीट पर लगाई ऐसी Chair, जुगाड़ देख यूजर बोले-' तरनीकी का बादशाह...

12:52 PM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

इन दिनों इंटरनेट पर ऑटो रिक्शा से जुड़ी एक फोटो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। जिसमें ड्राइवर अपने आराम के लिए एक अनोखा तरीके को अपनाया है, जिसे देखकर लोग इस तरीके को खूब पसंद कर रहे हैं, और वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं।

नई-नई तकनीकी को जन्म देने वाला शहर बेंगलुरु से हर दिन इंटरनेट पर भी कुछ न कुछ ऐसी वीडियो या फोटो सामने आती रहती है, जो कई बार यूजर्स को चौंका भी देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां से एक ऐसा ही ऑटो रिक्शा की फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। ऑटो रिक्शा में ड्राइवर ने अपने आराम के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। ड्राइविंग करते वक्त वह कंफर्टेबल रहे इसलिए इस ड्राइवर ने ऑटो रिक्शा की सीट की जगह काली रंग की ऑफिस चेयर लगा रखी है।

एक यूजर ने इस तस्वीर को एक्स पर पोस्ट किया है। फोटो में ऑटो ड्राइवर को नॉर्मल सीट पर नहीं, बल्कि एक ऑफिस चेयर पर बैठा हुआ दिखाया गया है। अपनी कंफर्ट और आराम के लिए ड्राइवर ने, जो अनोखा तरीका खोजा है, उसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। तस्वीर पर कैप्शन देते हुए यूजर ने लिखा, ‘वाय शुड टेकब्रोज़ हैव ऑल द फन'।

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'गेमिंग चेयर! पहले एक सीरियस गेमर होगा, तभी ये चेयर को लगया है, तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'आप बेंगलुरु में हैं, इसे देख ये बताने की जरूरत नहीं होगी।' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ये कमाल है, तकनीक का बादशाह।'

Advertisement
Next Article