India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ट्रैक्टर की सीट खराब कर दिया कुत्ते ने तो दे दिया तालिबानी सजा, सामने आया रूह कपा देने वाला Video

08:14 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
महाराष्ट्र के जलगांव की ताजा घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों का गुस्सा बढ़ गया है। दरअसल, जलगांव के पारोला में रहने वाले एक आदमी ने एक आवारा कुत्ते को मार डाला। कुत्ते की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बूढ़े आदमी की ट्रैक्टर सीट को बर्बाद कर दिया था। ट्रैक्टर की सीट बर्बाद होने से गुस्साए शख्स ने कुत्ते को ऐसी दिल दहला देने वाली सजा दी कि वह आपको अंदर तक झकझोर देगा।
जानकारी के मुताबिक आवारा कुत्ते ने ट्रैक्टर का सीट कवर फाड़ दिया था। इससे बुजुर्ग व्यक्ति गुस्सा हो गया और उसने कुत्ते को पकड़कर रस्सी से बांध दिया। उस आदमी ने उसके गर्दन पर रस्सी बांधकर उसे ट्रैक्टर से लटका दिया। एक गलती का परिणाम उसे भुगतना पड़ा और वह तड़प-तड़प कर मर गया। इस अपराध को बुजुर्ग व्यक्ति ने सरेआम अंजाम दिया। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने बुजुर्ग व्यक्ति के व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की और उसे फटकार लगाई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुत्ते का शरीर में कोई गति नहीं नजर आ रही है, इसलिए जाहिर तौर पर उसकी मौत हो चुकी है। पास के एक गवाह ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे अपने मोबाइल में सेव कर लिया। पशु क्रूरता का यह फुटेज इंस्टाग्राम पेज “फाइट अगेंस्ट एनिमल क्रुएल्टी” पर पोस्ट किया गया था, जो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। पिछले कुछ दिनों में पशु क्रूरता के काफी मामले सामने आए थे, लेकिन बेजुबानों के साथ ऐसी घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। 
वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने कमेंट कर अपना गुस्सा दिखया। एक यूजर ने लिखा “ऐसे लोगों के खिलाफ कुछ न करने वाला कोई, 2 दिन कह कर, चुप हो जाते सब, जिससे इन जैसे लोगों की हिम्मत बढ़ जाती है, ऐसे लोगों के साथ करंट में एक्शन होना चाहिए, तुरंट दन्न महा कल्याण”। 
Advertisement
Next Article