India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

परिजनों ने शख्स को मशीनगन्स के साथ दफनाया, असल कारण जान सिर पकड़ कर बैठ जाएंगे आप...

04:44 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

मरने के बाद इंसान का क्या होता है, ये कोई नहीं जानता। इस पहेली को सुलझाने में वैज्ञानिक अब तक लगे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख आप को भी पता चल जाएगा की आखिर मरने के बाद क्या होता है। क्योंकि वायरल हुई वीडियो में लोगों ने एक व्यक्ति को मरने के बाद क्या होता है ये सोच कर उसे दफन किया है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसे @intelregion ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शव को ताबूत में रखा गया है। वहीं वहां मौजूद लोग ताबूत में शव के ऊपर शॉटगन, राइफल, और रिवॉल्वर समेत अन्य हथियार रख रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यहां चल क्या रहा है। तो परिजनों का तर्क है कि परलोक में ये व्यक्ति खुद को सुरक्षित रख सके इसलिए उसे बंदूकों के साथ दफनाया गया है। क्यों सोच लिया न परिजनों ने की मरने के बाद भी उनकी आत्मा को खतरा हो सकता है।

बता दें, मृतक की पहचान 39 वर्षीय मैनुअल जूलियन सेविलानो बुस्टामांटे के रूप में हुई है, जो ‘लॉस फैटेल्स’ ग्रुप का सुप्रीमो था। यह एक आपराधिक गिरोह है, जो इक्वाडोर के लॉस रियोस में संचालित है और दक्षिण अमेरिकी देश में ड्रग्स का धंधा करता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, बुस्टामांटे जब 13 सितंबर की दोपहर अपनी 20 साल की बेटी और एक सुरक्षागार्ड के साथ मोकाचे में अपनी कार धोने के लिए रुका था, तभी वहां घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उसपर गोलियां बरसा दी।

मालूम हो, इस अंधाधुंध फायरिंग में ड्रग माफिया की बेटी को भी गोली लगी थी, जिसने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि हमलावर पहले से ही जाल बिछाकर बैठे थे क्योंकि उन्हें मालूम था कि बस्टामांटे अक्सर अपनी इस कार को खुद धोता है।

Advertisement
Next Article