India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टीवी से निकली लड़की, बालों से ढका चेहरा, Video देख याद आ जाएगी ये डरावनी Movie...

03:23 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

रिंग मूवी के बारे में आप सब जानते होंगे, जिसे पहली बार देखने के बाद किसी की भी रातों की नींद उड़ना तय था। रिंग फिल्म को अगर सबसे डरावनी फिल्मों में शुमार भी कर दिया जाए तो गलत नहीं होगा। फिल्म में लड़की के भूत का टीवी से निकलना और फिर अपने शिकार को बेरहमी के साथ मार देना, किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसी ही वायरल हो रही है, जहां एक लड़की रिंग मूवी के भूत की तरह डरावने अंदाज में निकलती है।

देखने वाली बात है, जब भी हम रिंग मूवी देखते थे तो खुद से ही बातें बनाया करते थे कि हम भी ऐसे कोई वीडियो नहीं देखेंगे वरना क्या पता इस लड़की का भूत टीवी से निकल कर हमें भी मार दें। खैर ये तो रही हमारे नाइटमेयर की दुनिया लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो रिंग मूवी की डरावनी याद दिलाने में कामयाब रहेगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बडें से हॉल में एक टीवी रखा है, जिसमें एक लड़की धीरे-धीरे बाहर आती है और फिर देखते ही देखते वो टीवी से बाहर निकल जाती है। जिसके बाद वो सीधी खड़ी होती है और उसके चेहरा बालों से ढका रहता है। इस दौरान वहां कई लोग मौजूद भी थे।


बता दें, ये वीडियो कॉमिक कन्वेंशन का है जहां ये लड़की रिंग कॉसप्ले कर रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @pubity अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है, साथ ही लड़की के टैलेंट की भी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई यूजर लड़की के अवतार को देखकर बता रहे है कि ये उनके बचपन का सबसे खतरनाक सपना था।

एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है- "यह वास्तव में लुभावनी है"। वहीं अन्य यूजर लिखता है-"यह मेरे बचपन का ट्रॉमा था, जब मैं नौ साल की थी तब मैंने इसे एयरप्लेन में देखा था और यह अब भी मुझे ये फिल्म डराती है"। जबकि अन्य यूजर लिखता है-"ये फिल्म बचपन में भी मेरे लिए डरावनी थी और अब भी मेरे लिए डरावनी है"।

Advertisement
Next Article