India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पापा की गोद में तरबूज खाने के लिए लपक पड़ी बच्ची, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया तहलका, यूजर्स का भी खींचा ध्यान

05:55 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
हालिया में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक क्यूट बच्ची तरबूज खाने के लिेए इतनी तेजी से लपक पड़ी। जिसे देखकर अब सोशल मीडिया पर लोग प्यार भरा कॉमेंट करते दिख रहे हैं। वहीं इंटरनेट ने भी इस वीडियों को बहुत प्यार बताया। हालांकि सोशल मीडिया पर बच्चों के दिल छू लेने वाले वीडियो से पूरा भरा पड़ा है। जिस तरह से बच्चा भोजन की लिए बढ़ता है वह बेहद दिल जीतने वाला दृश्य है।
इंटरनेट मनमोहक वीडियो का खजाना है जिसमें छोटे बच्चे पहली बार भोजन का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं । नींबू के स्वाद से अजीब रिएक्शन से लेकर बच्चों द्वारा चॉकलेट की जिद करने की मांग तक तमाम वीडियों को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। हम इन हृदयस्पर्शी क्षणों के प्यार में पड़ने से खुद को नहीं रोक सकते हैं। 

आपको बताते चले कि अब इस प्यारी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वायरल वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची अपने पिता की गोद में है और वह रसदार तरबूज के टुकड़े का स्वाद लेती दिखा रही है। इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है और हजारों दिल छू लेने वाली टिप्पणियाँ मिली है।
 एक वायरल वीडियो में, एक पिता आकर्षक गुलाबी फ्रॉक पहने हुए अपनी प्यारी बच्ची को एक गोद में उठाए हुए है। अपने दूसरे हाथ में उसने तरबूज का एक टुकड़ा पकड़ रखा था। जैसे ही उसने एक टुकड़ा खाया, जिज्ञासु छोटी बच्ची तेजी से तरबूज के टुकड़े की ओर बढ़ी और खुद ही उसे कुतरने लगी। यह एक प्यारा दृश्य था। जिसने इंटरनेट पर सभी के दिलों को जीत लिया है।
Advertisement
Next Article