India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जिसे बिल्ली समझ कर पाला, वो निकला खूंखार जानवर, असलियत जानने के बाद महिला के उड़े होश

12:51 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

जानवरों को पालना कुछ लोगों का शौक होता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते है जो लावारिस पशुओं पर दया दिखाकर उन्हें पालना शुरू कर देते है। जिसके बाद उनकी सेहत का ध्यान भी रखते है और बाद में ये पशु उनके जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन जाते है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जिस जानवर को हम पालतु समझ रहे होते है वे खूंखार निकल जाते है।

ये देखने वाली बात है कि बिल्ली और बड़ी बिल्ली यानी चीता, ब्लैक पैंथर आदि खूंखार जानवर ये सब पैदा होने के बाद बिल्कुल ऐक जैसे ही लगते है जिसके चलते इनमें शुरूआत में फर्क करना मुश्किल हो जाता है। अब ऐसा ही एक महिला के साथ भी हुआ जहां, वे सड़क पर लावारिस जानवर को बिल्ली समझ कर अपने साथ घर लेकर आ गई। लेकिन जब वे बिल्ली बड़ी हुई तो महिला के होश ही उड़ गए।

दरअसल, रूस की एक विक्टोरिया नाम की महिला ने साइबेरिया के पास जंगल में पड़े बिल्ली के बच्चे को देखा और उसे पालने की ठान ली। जिसके बाद वे उसके साथ ही रहने लगी। हालांकि विक्टोरिया को बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि जिसे वे बिल्ली का बच्चा समझ रही है वो एक ब्लैक पैंथर (black panther) है।


बता दें, जैसे-जैसे लूना (ब्लैक पैंथर) बड़ा होता रहा, विक्टोरिया को एहसास हुआ की जिसे वे बिल्ली का बच्चा समझ रही है वो असल में ब्लैक पैंथर है, जो इंसानों के लिए खतरा हो सकता है। हालांकि अब विक्टोरिया और ब्लैक पैंथर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पैंथर को बचाने और महिला के पेट डॉग के साथ पैंथर के खलते हुए की क्लिप उसमें शामिल है। वहीं कमेंट्स में लोग महिला की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है- "अगर महिला इसकी जान नहीं बचाती तो शायद आज ये जिंदा नहीं होता"। वहीं अन्य ने लिखा- "महिला ने काफी अच्छा काम किया है"।

Advertisement
Next Article