India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पत्नी कर रही थी वीडियो कॉल पर बात, तभी पति ने ले ली जान, फिर लाश के सामने बैठा रहा रात भर

06:22 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
आज कल लोगों को देख कर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। अब हाल ही की एक घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कोटा के कैथून के एक शख्स ने अपनी को मौत के घाट ऊतार दिया और रात भर अपनी पत्नी के लाश के सामने बैठा रहा। जब अगले दिन आरोपी के भाई को धटना की जानकारी लगी तो उसने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को अपने हिरासत में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है। 
शख्स को था पत्नी पर शक 
जानकारी के अनुसार जब भी आरोपी की पत्नी फोन पर बात करती थी तो वह उस पर शक किया करता था। मृतका महिला के मामा का कहना है कि हत्या वालें दिन भी आरोपी कन्हैया शाम को मृत महिला मीना से बहस कर रहा था। जब मीना वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, तभी कन्हैया उससे फोन छीन लेता है और उसके अवैध सम्बंधों और भी बातों पर शक करने लगा। इस जगह पर देखा जाए तो इस पूरे मामले में सारी शक और की वजह फोन पर ही जाती है। 
ऊतार दिया मौत के घाट 
कैथून के थानाधिकारी हरिसिंह ने इस मामले के बारें कहना है कि मीना ठाकुर जिसकी उम्र 29 साल है, वो मध्यप्रदेश के जबलपूर की रहने वाली थी। मीना की शादी कन्हैया से 9 साल पहले हुई थी। अभी कन्हैया की उम्र 33 साल है। कन्हैया के दो बच्चे भी जिनकी उम्र 7 साल लड़की और 4 साल का एक लड़का है। कन्हैया हर बार अपनी पत्नी पर अवैध सम्बंधों को लेकर शक करता था और मीना को जब भी मोबाइन पर बात करते देख लड़ने लगता था। 
आरोपी के भाई ने दी पुलिस को जानकारी 
बताया गया घटना वाले दिन करीब रात 9 बजे कन्हैया और मीना के बीच खूब झगड़ा हुआ था, जिसके बाद कन्हैया ने अपनी पत्नी मीना का गला घोंट दिया और तो और वो उसके लाश के पास रातभर कमरे में बैठा रहा। 
Advertisement
Next Article