India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OTT Platform की ये 5 वेब सीरिज है बेहद शानदार, जादुई ही नहीं बल्कि कई मजेदार कहानियों से मिलेगा आनंद

11:57 AM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
आज के यमय में ओटीटी प्लेटफॉर्म बहूत आगे बढ़ गया है। इस प्लेटफॉम पर आए दिन एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज होती रहती है। अगर आप फैंटेसी ड्रामा वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो पर 5 धांसू सीरीज जरूर देखें। यकीन मानए ये सीरीज आपको खूब पसंद आएंगी।
अगर आप हर वक्त धमाकेदार, एंटरटेनमेंट से भरपूर वेब सीरीज की तलाश करते रहते हैं तो समझिए आपकी तलाश खत्म हो गई है। क्योंकि आज हम आपके लिए एंटरटेनमेंट का वो पिटारा लेकर आए हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक फैंटसी और एक्शन वाले शोज की लिस्ट हैं। जिसे आप घर बैठकर खूब आनंद ले सकेंगे। इनमें ‘वन पीस’ से लेकर ‘द विचर’ जैसे नाम शमिल है। तो चलिए जानते 5 सबसे धांसू फैंटसी ड्रामा शोज के नाम।
वन पीस
कहानी मंकी डी लूफी की है। 17-18 साल का एक मस्त-मोला लड़का जो समुद्री लुटेरों का राजा बनना चाहता है। वह अपना परिचय भी इसी अंदाज में देता है। जिससे लोग उसका मजाक उड़ाते हैं। वह अपने सपनों पर हंसने वालों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। राजा बनने के लिए उसे ऐसा खजाना चाहिए जो अब तक किसी को नहीं मिला। इसी की खोज में वह निकलता है और रास्ते में उसके कुछ दोस्त बन जाते हैं। उसके सभी दोस्तों में अलग-अलग हुनर है। यह कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है और भी मजेदार होती जाती है। नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज को स्ट्रीम कर सकते हैं।
रेज्ड बाय वॉल्व्स
एंटरटेनमेंट का लुफ्त उठाना है तो आज से ही रेज्ड बाय वॉल्व्स वेब सीरीज देखनी शुरू कर दीजिए। थोड़ी डरावनी लेकिन एक्शन से भरपूर इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जाता है। प्राइम वीडियो पर इसे स्ट्रीम कर सकते हैं।
रग्नारोक
एक फैंटेसी ड्रामा सीरीज ‘रैग्नारॉक’ नॉर्स माइथोलॉजी पर बेस्ड है। इस सीरीज की कहानी पश्चिमी नॉर्वे के फिक्शनल सिटी एडा की है। इस सीरीज को देवताओं से भी जोड़ा गया है। आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन जनवरी 2020 में ही आ गया था।
द विचर
‘द विचर’ एक फैंटसी ड्रामा सीरीज है। द विचर की कहानी जादू, योद्धाओं और डरावने राक्षसों से अच्छी तरह डील करती है। IMDB पर इसे 8.0 की रेटिंग मिली है। नेटफ्लिक्स पर इस शो को देख सकते हैं।
गेम ऑफ थ्रोन्स
राजनीति, एक्शन, खून, सेक्स, प्यार, ड्रामा, परिवार और ड्रैगन की कहानी वाली वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की दीवानगी पूरी दुनिया में देखने को मिलती है। ये एक लंबी वेब सीरीज है और हर सीजन में 8-10 एपिसोड्स हैं। IMDB पर इसे 9.2 की रेटिंग मिली है। जिसके चलते ये सीरीज टॉप लिस्ट में भी गिनी जाती है। प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा रप इसे देख सकते हैं।
Advertisement
Next Article