India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सड़क पर रखे 100 किलो दूध की चोरी कर रफूचक्कर हो गए चोर, राजघानी दिल्ली से सामने आई अनोखी वारदात

03:06 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement

चोरी की घटना की खबर आपने खुब सुनी होगी, जिसमें चोर रातों-रात पूरे धर को खाली करके चले जाते है। पर आपने कभी कोई ऐसी खबर सुनी है, जिसमें चोर दूध की चोरी करता है। हां आपको सुनने में थोड़ा अजीव लगे लेकिन राजधानी दिल्ली से सामने आएं एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। इस चोरी के बाद उस दूध बेचने वाले के ऊपर पहाड़ टूट चूका है। इस केस को जानने के बाद हर कोई दंग हो रहा है।

जानकारी के अनुसार घटना राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके  में घटी, जिसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है। बताया गया दूध बेचने वाला शख्स इमरान ने अपनी गाड़ी से मात्र 100 मीटर दूर साईकिल लेने गया हुआ था, जिस बीच चोरों ने उनके गाड़ी पर रखे दूध पर अपना हाथ साफ कर दिया। इमरान ने कहा “वो दूध उसके दिन भर की कमाई का जरिया था, लेकिन मैं आज घर बीना कमाई के जाउंगा”।

चोरी की घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब इमरान जो यूपी के धुलाना जिले से दिल्ली के शास्त्री पार्क में अपनी गाड़ी से रोज दूध सफ्लाई करने आते है, लेकिन उस दिन करीब 9:30 पर वो अपनी गाड़ी से उतरने के बाद 100 मीटर दुर साईकिल लेने गई तभी चोरो ने दूध के डब्बे गायब कर दिए। अब शख्स ने इस धटना की जानकारी पुलिस में दी, तो पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

इमरान ने कहा घटना के जगह पर कई सीसीटीवी कैमरा लगे हुए है, लेकिन पुलिस ने उनको बताया कि सारे कैमरा खराब है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनको शक है कि चोरी के इस घटना को किसी कारोबारी ने रेकी करने के बाद अंजाम दिया है। मामला अब सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस इस केस को जल्द सुलझाने का दावा कर रही है।

Advertisement
Next Article