India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खुद का खाना परोसती दिखी ये बिल्ली, Users ने की जमकर तारीफ, बोले How Cute...

10:50 AM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़ी कोई न कोई वीडियो या फोटो को साझा किया जाता रहा है इस बार भी कुछ ऐसी ही वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक बिल्ली अपना खाना खुद परोसती हुई नजर आ रही है। वीडियो ने काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है तो वहीं लोग जमकर पोस्ट को लाइक भी करते दिख रहे है।

हालांकि इंटरनेट पर तमाम बिल्लियों के वीडियो शेयर होते रहते हैं जिसे देखकर कई बार लोगों की हसीं छूट जाती है तो कई बार लोग वीडियो देखकर हैरान भी हो जाते हैं। वीडियो में कभी बिल्लियां नटखट करती दिखती है तो कभी खुंकार दिखती हैं। यदि ये बिल्लियां शांत रहती है तो काफी देर तक आराम करती हैं और यदि वे मस्ती के मूड में रहती है तो शरारत करते नहीं थकतीं। यही नहीं बिल्लियां इंसानों की नकल करने में माहिर होती हैं। बिल्लियों को बहुत एटीट्यूड वाली माना जाता है। वे हमेशा मजे में रहती हैं और अपने मन की ही करती हैं।

दरअसल वीडियो में एक बिल्ली को देखा जा सकता है कि वो किस तरह अपना खाना खुद ही परोस रही है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि यह बिल्ली कहीं से अपने खाने का सामान ले आती है और उसे अपने कहने के कटोरे में डाल देती है। ऐसा लगता है मानों वह कहना चाह रही हो कि उसे भूख लगी और वह भोजन करना चाहती है।

बिल्ली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से टेड्र कर रहा है। लोग पोस्ट को जमकर प्यार दे रहे हैं। पोस्ट को हजारों से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं अच्छे कमेंट से बॉक्स भर गए हैं।

Advertisement
Next Article