India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कई लहजे में English बोलती दिखी ये लड़की, वीडियो देखकर लोगों का यकीन करना हुआ मुश्किल

12:44 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में एक वीडियो एक्स पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है। दरअसल ये एक लड़की की वीडियो है जिसमें वो इंग्लिश को अलग-अलग लहजे में बालती हुई देखी जा सकती है। लड़की का बोलन का तरीका और लहजा इतना क्लियर है कि आपके लिए भी इस वीडियो पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा।

Multiethnic Group of Friends at Park

इंग्लिश बोलना हर किसी की पहली पसंद है और इसे बोलने के लिए सभी जिद्दोजहद करते हैं। हालांकि आज के समय में इंग्लिश ग्लोबल भाषा बन चुकी है। इस वजह से दुनिया के हर हिस्से में इंग्लिश बोला जाता है। जब दो देशों के बड़ी हस्ती मिलते हैं तो वो भी इंग्लिश में अपनी बातचीत को आगे बढ़ते हैं। हालांकि हर किसी का बोलने का तरीका अलग होता है। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे को देखा है जो सारे लहजों में इंग्लिश बोलता हो? शायद न ही सुना हो, फिलहाल एक वीडियो इन दिनों इसी से जुड़ी सामने आई है। जिसमें एक लड़की अलग-अलग देशों के इंग्लिश लहजें को गजब तरीके से कॉपी कर रही है।

एक्स प्लेटफॉम पर आए दिन हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में इसपर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक लड़की अलग-अलग देशों के इंग्लिश लहजे को गजब तरीके से कॉपी कर रही है। आप भी योच पड़ जाएंगे कि एक लड़की कैसे इतने लहजे में बात कर सकती है।

पहले वो अमेरीकी लोगों की तरह इंग्लिश बोलती है। वीडियो बना रही लड़की उसे लहजा बदलने के लिए देश का नाम बोलती जाती है और वो लगातार लहजा बदलती जाती है। इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया में बोले जाने वाले अंग्रेजी लहजे को कॉपी करती है। फिर वो महिला, फ्रांस, रूस, स्पेन, ब्रिटेन, तुर्की, इटैलियन जैसे देशों के लहजे को कॉपी करती है। पर सबसे ज्यादा मजेदार भारत का लहजा है जिसे वो हूबहू कॉपी करती है जैसे हमारे देश में बोला जाता है। इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

Advertisement
Next Article