India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्किन के अंदर जाकर ऐसे काम करती है टैटू मशीन, Transparent Skin पर हुई इस्तेमाल, देखिए ये स्लो मोशन वीडियो...

05:51 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
आजकल लोग टैटू बनावाने के काफी शौकीन है। देखा जाए तो ज्यादातर व्यक्तियों के शरीर पर टैटू आर्ट बना होता है। वहीं किसी व्यक्ति के शरीर पर तो दो से अधिक टैटू बने होते है। साथ ही हिन्दुओं के हाथों पर आपने उनके प्रिय व्यक्ति के नाम का टैटू देखा होगा। इसके पीछे का कहना है कि जब लोग मरते है तो कुछ भी अपने साथ नहीं लेकर जाते, बस लेकर जाते है तो टैटू। इस वजह से लोग अपने प्रिय लोगों का नाम टैटू करवाते हैं।  
हालांकि, टैटू बनवाना कभी किसी का शौक होता है तो कभी किसी का प्यार लेकिन कारण जो भी हो, ये क्रिया काफी पीड़ादायक होती है। क्योंकी जब एक सूई खाल के अंदर बाहर जाती है तो दर्द तो होना लाजमी है ही। वहीं आप भी कभी सोचते होंगे की आखिर ये टैटू मशीन शरीर के अंदर जाकर काम कैसे करती है। अब इसका जवाब भी आपको मिल जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। बता दें, इस स्लो मोशन वीडियो में टैटू मशीन शरीर के अंदर क्या कारनामा करती है, ये आप वीडियो में देख सकते है। आप देख सकते है कि दो सुई एक पारदर्शी स्किन पर साथ चलकर कैसे काम कर रही है और तेजी से स्किन के अंदर- बाहर होकर इंक भर रही है।

बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर @school_of_biology_sob ने शेयर किया है। साथ ही लिखा है-“टैटू बनवाना अक्सर स्किन से जुड़ी कुछ समस्याओं से जुड़ा होता है, इसे देखें पारदर्शी स्किन पर टैटू सुई और स्याही”। वहीं वीडियो पर काफी यूजर  कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर लिखता है-“अच्छा है, उसने स्लो मोशन का वीडियो पहले नहीं देखा था, अब उसे ज्यादा दर्द होगा”। वहीं एक यूजर ने लिखा- “मुझे टैटू बनवाने से नफरत है”। जबकि अन्य यूजर ने लिखा-“अच्छा है बाइबल में टैटू बनवाना पाप है”। वहीं एक यूजर ने लिखा- “मैं यह वीडियो तीन टैटू के साथ देख रही हूं”।

Advertisement
Next Article