India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Railway Crossing के नीचे से इस शख्स ने ऐसे निकाली गाड़ी, कि लोग बोले-'पक्का ये अपने जीजा की गाड़ी लाया होगा'

12:13 PM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जल्दबाजी में काम करना हमेशा गलत होता है या हमें कोई भी काम को जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए क्योंकि इसका परिणाम हमेशा बूरा ही होता है। बावजूद इस बात को मानने के बजाए अपना ही नुकसान करवा बैठते हैं ऐसा ही कुछ इन दिनों देखना को मिल रहा है। जो काफी वायरल हो रहा है।

कहा जाता है कि जीवन के किसी भी काम में भले देरी हो, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो इस बात को समझना ही नहीं चाहते। इसके कई उदाहरण आप इंटरनेट पर देख सकते हैं जिसमें लोग जल्दबाजी के चक्कर में अपना ही नुकसान कर बैठते हैं और अपनी जानके साथ खेल जाते हैं। फिर भी लोग इस बात को बहुत देरी से समझते हैं लोग चाहते हैं कि जल्द-से-जल्द उस जगह से निकल जाए। ऐसे ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक कार चालक का वीडियो इन दिनों चर्चा में है। जिसे देखने के बाद यकिनन आप भी दंग रह जाएंगे।

वायरल हो रहे ये वीडियो किसी रेलवे क्रॉसिंग का है, जिसमें एक आदमी रेलवे क्रॉसिंग गेट बंद होने के बावजूद अपनी गाड़ी को उसके नीचे से निकाल लेता है। कैमरे में कैद इस सीन के मुताबिक ये वीडियो 16 सितंबर का बताया जा रहा है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीजियो कब का है। इस वीडियो में एक कार चालक अपनी गाड़ी को रेल की पटरियों को पार करने के लिए  कार के फाटक के नीचे से निकालने की कोशिश करता है, और अंत में वो पटरियों को पार कर लेता है। पर इसी दौरान वहां मौजूद गैटमैन कार की फोटो खींच लेता है।

इस वीडियो को X प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। जिसे 1.15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोग उस पर कमेंट कर अपनी अपनी राय भी दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, ‘ ये बंदा पक्का अपने जीजा की गाड़ी लेके आया होगा। तो एक यूजर लिखता है कि ये आगे जाकर पक्का पान की दुकान पर रूकेगा।

Advertisement
Next Article