India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साउथ मूवी के सीन से कम नहीं है ये Pre-Wedding Shoot का वायरल वीडियो, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

12:12 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

हम आज आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले है जो शायद ही आपने कभी पहले देखा हो। Pre-wedding शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से शादी की फोटोग्राफी का एक अनिवार्य हिस्सा Pre-wedding शूट बन गया है।

हालाँकि यह अब आम बात नहीं रही है, हैदराबाद पुलिस के एक जोड़े का कुछ ऐसा ही Pre-wedding शूट हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसने विवाद पैदा किया है।

कौन सा है ये वायरल वीडियो?

यह वायरल वीडियो लगभग दो मिनट का है और इसमें दो पुलिसकर्मी है जो कि कपल हैं। वे एक फिल्म की तरह स्टेशन में प्रवेश करते हुए वीडियो में पुलिस की वर्दी में दिखाई देते हैं। वीडियो के बाकी पार्ट में भी जोड़े को चारमीनार और लाड बाजार सहित शहर भर के फेमस जगहों पर गाते और नाचते हुए दिखाया गया है।

यूज़र्स ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो पर बहुत अलग-अलग टाइप के रिएक्शन आए हैं। जबकि कुछ लोगों ने कहा कि वे उनके उत्साह को समझते हैं, तो दूसरों ने सार्वजनिक धन, सार्वजनिक संपत्ति और पुलिस की वर्दी के इस्तेमाल पर सवाल उठाया है। एक यूज़र ने लिखा, "वे सार्वजनिक संपत्ति का निजी इस्तेमाल कर रहे हैं, बिल्कुल गलत।" एक और ने लिखा, "यह अच्छी बात नहीं है और सभी सरकारी कर्मचारियों को इसे इगनोर करना चाहिए।" पुलिस कोड है, लेकिन वर्दी में "नहीं" कहने का नियम होना चाहिए। हालाँकि, कुछ लोगों ने इस जोड़ी का समर्थन किया है। “मुझे इसमें कोई बुराई नहीं दिखती,” एक यूजर ने लिखा। शूटिंग में लोग अपना काम दिखाते हैं, और इस बार वे कट्टर पुलिस अधिकारियों से प्यारे कपल में बदल रहे हैं। वास्तव में कल्पनाशीलता और विचार की प्रशंसा करते हैं। फिल्मों में दिखाया गया वैसा ही ये कुछ है।

सीनियर IPS अधिकारी ने दिया रिएक्शन

सीनियर IPS अधिकारी सीवी आनंद ने वीडियो देखकर एक्स (पहले ट्विटर पर) पर रिएक्शन दिया है। मैंने इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखी हैं, उन्होंने लिखा। सच कहूँ तो वे अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा उत्साहित लग रहे हैं, और यह एक अच्छी खबर है, हालांकि थोड़ा शर्मनाक है। महिला पुलिसिंग बहुत कठिन है। साथ ही, विभाग में उसका जीवनसाथी खोजना हम सभी के लिए खुशी का अवसर है। ये दो पुलिस अधिकारी हैं, और मुझे लगता है कि पुलिस विभाग की संपत्ति का इस्तेमाल करने में कुछ भी गलत नहीं है। हम शूटिंग पर सहमति देते अगर हमें पहले बताया होता। “हममें से कुछ लोग नाराज़ हो सकते हैं, लेकिन मुझे उनसे मिलना और उन्हें आशीर्वाद देना पसंद है, भले ही उन्होंने मुझे अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया,” उन्होंने हास्य से कहा। बेशक, मैं उचित अनुमति के बिना दूसरों को इसे न दोहराने की सलाह देता हूं।

Advertisement
Next Article