India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ये बेंगलुरू नहीं है रे बाबा, देख लो जरा गुरूग्राम का भी ये वीडियो, सांप की तरह रेंगती दिखी गाड़ीयां

08:02 PM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से टेंड हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखो पर जल्डी से विश्वाल नहीं होगा। हां ये वीडियो और वीडियो की तुलना में अलग है। पर देखने के बाद आप भी सोचृ में पड़ सकते है। इस वीडियो में ट्रैफिक जाम दिखाया गया है। वैसे तो ट्रैफ़िक की वायरल वीडियो आम हैं, लेकिन इस वीडियो ने देखते ही देखते कई लोगों का ध्यान खिंचा है।

आजकल लगभग हर बड़े शहर में ट्रैफिक जाम एक बड़ी समस्या है। आप जानते ही होंगे कि बेंगलुरु अपने भयानक ट्रैफिक के लिए पूरे देश में बदनाम है। वहां से इस मुद्दे को लेकर रोजाना अपडेट जारी किए जाते हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक जाम का वीडियो वायरल हुआ था। पर आज की खबर में हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखो पर विश्वास नहीं होगा। 

ये ट्रैफिक जाम का वीडियो  हरियाणा के गुरुग्राम में शूट किया गया था। गुरुग्राम में ट्रैफिक जाम भी एक समस्या है. गुरुग्राम में भी आम लोगों को ऐसे जाम का सामना करना पड़ता है। ट्रैफिक जाम से बचना डेली लाइफ में असंभव है, खासकर शाम के व्यस्त समय में। अब ऐसे में जहां देखो वहीं जाम मिलेगा। अब इसी सिलसिलें में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे @VilasNaayak नाम के यूजर नें एक्स पर शेयर किया है।

यहां देखे वीडियो

यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मुझे बताया गया कि बेंगलुरु का ट्रैफिक खराब है, हैलो गुरुग्राम। वीडियो देखने के बाद लोग गुरुग्राम और बेंगलुरु की तुलना करने लगे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कोई भी हैरान हो जाएं। वैसे क्या आपको कभी इस तरह के ट्रैफिक में फंसने का बदनसीबी हासिल हुआ है। 

Advertisement
Next Article