India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

20 वें Floor के Lift में फंसी ये छोटी बच्ची, रोते हुए मांगती रही मदद, Video देख पिघल जाएगा आपका दिल

11:25 AM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

इन दिनों सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़ी तमाम खबरों को देखा जा सकता है। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें हरे रंग की टीशर्ट पहने एक छोटी बच्ची को मदद के लिए रोते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो लखनऊ का बताया जा रहा है जिसमें बच्ची लिफ्ट को खोलने के लिए लगातार प्रयास करती दिख रही है।

आपको बता दें कि यह मामला लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन क्षेत्र का है। यह वीडियो एक बिल्डिंग की लिफ्ट की है, जिसमें 7 साल की एक छोटी बच्ची को फंसा हुआ देखा जा सकता है। इस दौरान बच्ची चिल्लाकर मदद की गुहार लगाती हुई देखी जा सकती है इमारत की लिफ्ट में तकरीबन 20 मिनट तक यह बच्ची फंसी रही। लिफ्ट में फंसने से बच्ची काफी डरी हुई है। आपको बता दें कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जहां बची फसी हुई है वह लिफ्ट 11वीं मंजिल पर है। बच्ची घर जाने के लिए लिफ्ट का सहारा लेती है। उसने बताया कि मैंने लिफ्ट का बटन दबाया, लेकिन इससे पहले कि मैं उत्तर पाती वह फिर से बंद हो गई और ऊपर की ओर जाने लगी। मैं कुछ समझ पाती तब तक लिफ्ट 20 वीं मंजिल पर पहुंच गई थी और मैं फंस गई।

इस घटना से जुड़ी एक पड़ोसी का कहना है कि आए दिन बिजली की समस्या के कारण लिफ्ट खराब होती है। जिसके चलते लिफ्ट कई बार बीच में ही फस जाती है, और हो सकता है कि ऐसे ही कुछ उस समय हुआ हो। हालांकि बच्ची बेहद डरी हुई है और वह अब भी सदमे से बाहर नहीं आई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लाइट कटने की स्थिति में लिफ्ट नजदीकी मंजिल पर ही फस जाती है, और हो सकता है कि तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट 20 वीं मंजिल पर ही अटक गई हो। पोस्ट होने के बाद से यह वीडियो लगातार ट्रेंड में चल रही है। इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस वीडियो को एक्स प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है।

Advertisement
Next Article