India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Window सीट पर बैठकर सफर का मजा लेते दिखा ये बदंर, वीडियो देखकर Public हुई हैरान

12:35 PM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन जानवरों से जुड़ी क्यूट वीडियो वायरल होती है। अब हाल ही में एक बदंर की वीडियो खूब शेयर हो रहा है, जिसमें वह मजे से सफर का आनंद उठाता दिखा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अब काफी ज्यादा हैरानी में हैं।

जहां स्मार्टनेस की बात आती हैं वहां बदंरो का क्या ही कहना। बदंर इतने स्मार्ट होते हैं कि कभी-कभार इंसानो को भी पीछे छोड़ देते है। लेकिन क्या आपने कभी सफर के दौरान किसी बदंर को मजे से खिड़की की सीट पर नजारे का लुफ्ट लेते हुए देखा है ? आगर नहीं देखा तो आज हम आपके लिए एक ऐसी ही वीडियो लेकर आएं हैं, जिसमें आपको कुछ ऐसा ही नजारा देकने को मिल जाएगा। इस वीडियो में जब लोगों ने बंदर का स्वैग देखा तो कुछ लोग अपने दोस्तों और भाई-बहनों को शेयर करने लगे।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बदंर मजे से खिड़की की सीट पर बैठकर सफर का मजे ले रहा है। हैरान कर देने वाली बात तो ये हैं कि बदंर जिस तरीके से बैठा है और सफर कर रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है, कि मानो उसने सीट के पैसे दिए हो। इस क्लिप में मजे की बात तो ये हैं कि बंदर इंसानों की तरह ही बार-बार बाहर झांककर सफर का लुत्फ उठाता नजर आ रहा है।

गाड़ी में मौजूद बाकी यात्रीगण बंदर को देखकर तरह-तरह के कमेंट करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग इस नजारे का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर लोगों ने दावा किया कि ये वीडियो कर्नाटक का है और बस कर्नाटक सरकार की है। इस वीडियो को प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है। खबर के पोस्ट होने के बाद इस वीडियो को लाखों लोग देख चूके हैं, वहीं इस पर लोगों के तमाम कमेंट को देखा जा सकता है।

 

Advertisement
Next Article