India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस शख्स ने किए कुछ ऐसे दावे, जिसे पढ़कर आपके भी हो जाएंगे हैरान, जानें पूरा किस्सा...

12:29 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसमें एक आदमी का कहना है कि वो आगे आने वाले टाइम को देखकर लौटा है। इस दावे को समझने के लिए हमे पूरा मामला जानना होगा। तो चलिए जानते हैं।

दरअसल, जेवियर नाम के एक ट्रैवलर ने बताया कि वह आने वाले टाइम को देखकर लौटा है। इसके साथ ही उसने बताया कि। धरती कैसे घूमेगी हालांकि इस बात का उसने कुछ सबूत भी पेश किया है। हर आदमी चाहता की उससे पता चल सके कि कल उसके साथ क्या होगा, आने वाला समय कैसा होगा, वह अपना पूरा जर्नी देख ले। ताकि वह हर दिक्कतों से लड़ने के लिए पहले से तैयार रहे। हालांकि, अब एक शख्‍स ने दावा किया है वह 4 साल आगे की दुनिया को देखकर लौटा है।

जेवियर ने बताया कि 2027 में दुनिया कैसी होगी। उस समय की खतरनाक तस्वीरें पेश की। आगे वे बताते है कि उस समय पृथ्वी पर एक भी इंसान मौजूद नहीं होगा। केवल बढ़ी बिल्डिंग ही होगी। वह दुनिया में बचा हुआ एकमात्र इंसान है। इंटरनेट पर शेयर इस 21 सेकेंड के वीडियो में इस आदमी ने बिल्डिंग के नीचे का संपूर्ण नज़ारा पेश किया है। जिसमें कुछ गाड़ियां खड़ी नजर आ रही है। खाली सड़के दिख रही हैं। लेकिन एक भी इंसान का नामोनिशान नहीं है।

इस वीडियो में वह अपनी वॉच के साथ एक खाली सड़क को देखता हुआ देखा जा सकता है। गाड़ियां एक किनारे लगी हुई थी। शहर पूरी तरह से खाली दिख रहा था। जबकि उस समय शाम के सिर्फ 8.09 बज रहे थे। रोम में वह बिल्‍कुल दिन के समय घूम रहा था लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया।

Advertisement
Next Article