India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपने पति को इस पत्नी ने बनाया 'ATM', लोगों ने कहा Gold Digger, मामला जान आप हो जाएंगे हैरान

02:36 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
इंसान प्यार की कीमत नहीं देखता हैं और बहुत बार तो इंसान प्यार में अंधा हो जाता हैं। जब दो लोगों के बीच प्यार मौजूद हो तो लोग कुछ भी करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि प्यार का कोई धर्म, कोई जाति कुछ नहीं होता हैं। प्यार बस हो जाता हैं। 
आज के समय में लोग प्यार में जेंडर नहीं देखते और उम्र का अंतर तो कोई समस्या पहले भी नहीं थी, लेकिन अब लोग मुश्किल से ही इस पर ध्यान देते हैं। 29 वर्ष की लीला ग्रिफ्फिन हाल ही में लोगों का टारगेट बन गई हैं। इस महिला को कुछ लोगों ने Gold Digger करार कर दिया था। 29 साल की लीला ने दरअसल 54 साल के आदमी से शादी की है।
क्या हैं ये पूरा मामला?
54 वर्ष के ब्रूस ग्रिफिन ने तुरंत लीला से शादी कर ली क्योंकि वह उससे बहुत ज्यादा प्यार लगे थे। हालांकि ये कपल एक साथ बेहद खुश है लेकिन कई लोगों को इनकी ये ख़ुशी अच्छी नहीं लग रही हैं। इसी वजह के चलते लीला पर सिर्फ पैसों के लिए ब्रूस से शादी करने का आरोप लगाया गया। लेकिन ये पूरी तरह से गलत नहीं होगा इसमें कुछ सच्चाई भी मौजूद हैं। लीला ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी पर 63 लाख रुपये खर्च किए हैं। इस सर्जरी में होने वाला सारा खर्चा लीला के पति के द्वारा उठाया गया हैं। हालाँकि, लीला को इस बात से कोई लेना देना नहीं हैं। उन्होंने इसका सीधा जवाब भी दिया हैं। 
लोग कहते हैं Gold Digger


लोगों के जरिए अब लीला को एटीएम मशीन बुलाना भी शुरू कर दिय गया हैं। बहुत से लोगों ने उस पर Gold Digger होने का इल्जाम भी लगाया हैं। इसका कारण यह है कि उनकी और उनके पति की उम्र में काफी अंतर है। 29 वर्ष की महिला लीला ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने पति की तुलना एटीएम से की हैं। हालाँकि, लोगों ने पत्नी के इस मज़ाक को गलत समझा और लीला की बुराई करना शुरू कर दिया और उसको काफी बुरा भला भी सुनाया हैं। 
अपने पति की बताई खूबियां 
लीला का दावा है कि उसके पति के पास दौलत के अलावा भी बहुत सी कई खूबियां हैं। यह सच है कि पैसे की बदौलत उनकी जिंदगी काफी अच्छे से चल रही है। लेकिन उनके पति उनकी सभी जरूरतों को पूरा भी करते हैं। इसका मतलब ये हैं कि वह अपने पति से संतुष्ट है, भले ही यह शारीरिक रूप से ही क्यों न हो। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने दावा किया कि उनके पति एक एटीएम हैं। लेकिन इसके अलावा, उनका बेडसाइड मैनर भी अच्छा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 
Advertisement
Next Article