India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मर्दो को अलग-अलग तरीके से Dominant कर पैसे कमाती है ये महिला, घंटों में कर लेती हैं हज़ारों की कमाई, जानें पूरा मामला

04:57 PM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

कोई भी मनुष्य को पूरी तरह से नहीं समझ सकता क्योंकि वह अजीब भावनाओं वाला एक अनोखा प्राणी है। ऐसी स्थिति जो एक व्यक्ति को नापसंद हो उसी स्थिति का दूसरा व्यक्ति आनंद ले सकता है। प्यार का ही उदाहरण ले लीजिये। कुछ लोग सिर्फ अपने पार्टनर के साथ रोमांस करना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग अलग-अलग तरह के रिश्ते आजमाने का आनंद लेते हैं।

ऐसे व्यक्तियों से पैसा कमाने का काम इंग्लैंड की एक महिला (England Woman Torture Men) करती है जो इंग्लैंड में पुरुषों पर अत्याचार करती है। वह पुरुषों को डराती है और उन पर हावी होती है।' फिर इसका यूज़ कर वह पैसे कमाती हैं।

क्या हैं ये पूरा मामला?


आप पूछ सकते हैं कि कौन किसी दूसरे के हाथों पिटना चाहेगा? फ़र्नहैम, सरे (Farnham, Surrey) की रहने वाली ऐरी मैकटैन्स (Ari Mactans) अपनी कमाई के लिए पुरुषों को पीटती है। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा करने के लिए लोग उन्हें पैसे भी देते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, वह एक डॉमीनेटरिक्स (dominatrix) है, मतलब कि एक महिला जो रोमांटिक रिश्तों के दौरान पुरुषों को परेशान करती है।

1 घंटे में हज़ारों की कमाई


उसे चमड़े की रस्सी से पिटाई और गाली देने सहित विभिन्न कार्यों के लिए भुगतान मिलता है, और वह एक घंटे में 17,000 रुपये तक कमा सकती है। महिला के मुताबिक, उसने कई शादियों को टूटने से भी रोका है। कई लोगों ने अपने और अपने साथियों के बीच दूरी बनानी शुरू कर दी क्योंकि वे उनके साथ अपने हिंसक प्रेम जुनून को संतुष्ट करने में असमर्थ थे। लेकिन ऐरी ने संघ को बचाकर उस जुनून को संतुष्ट करना संभव बना दिया। 19 साल की उम्र में उन्होंने ये काम शुरू किया। जब उसने एक क्लब में एक अजनबी की पिटाई कर दी। 25 साल की उम्र में, वह एक फुल टाइम डॉमीनेटरिक्स में परिवर्तित हो गईं।

इस सर्विस से कमाएं करोड़ों रूपए


अब, उन्हें लोगों से अजीब फरमाइशें मिलती हैं। एक महीने में वह करीब 20 क्लाइंट्स की डिमांड पूरी करती हैं। वह केवल उसके अजीब डिमांड को पूरा करती है; वह कभी भी उसके साथ शारीरिक संपर्क में नहीं आती। उनका बॉयफ्रेंड उनके करियर को लेकर सपोर्टिव है। वह अक्सर पुरुषों के चेहरे पर अपने पैर मारती है और कभी-कभी वह मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर भी वार करती है। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि उसने अपनी अजीबोगरीब सर्विस से 2 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। उसने अब सब्सक्रिप्शन वेबसाइट ओनलीफैन्स पर खाता खोलकर पैसा कमाना शुरू कर दिया है।

Advertisement
Next Article