India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पुरुषों से इस महिला को लगता है डर, 35 साल की उम्र में भी नहीं लगाया किसी पुरुष के हाथ, जानिए क्या है वजह...

03:57 PM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

पृथ्वी का नियम है, मानवनता को आगे बढ़ाना है तो पुरुष और महिला को साथ आना होता है और ये ही कारण है कि ये दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित होते है। हालांकि, आज के समय में समलैंगिक विवाह को कई देश मंजूरी दे चुके है, तो यदि कोई शख्स दूसरे जेंडर से आकर्षित न हो तो वो सेम जेंडर से भी आकर्षित हो सकते है। आखिर में कहा जाए तो कोई न कोई किसी न किसी शख्स से आकर्षित होते है लेकिन क्या आपको पता है कि आज के समय में भी ऐसे कई लोग है जो किसी के लिए भी फिलिंग नहीं रखते है।

आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने वाले है, जो 35 साल की है और उन्होंने किसी भी पुरुष को आजतक हाथ नहीं लगाया है। ये सुनने में हम बात कर रहे हैं, आन्या पांचाल नामक महिला की, जो 35 साल की है और फिर भी कुंवारी है। यहां तक की वे कभी भी किसी पुरुष के बीच नहीं आई है। उन्होंने न तो कभी कोई रिलेशनशिप रखा और न ही कभी किसी को किस या हग किया है। आन्या अपने पैरेंट्स के साथ रहती, वे कहती है कि उन्हें सोशल एंग्जायटी है, जिस वजह से वे पुरुषों से बात करने, उनसे मिलने और उनके साथ रिलेशनशिप में आने से भी डरती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आन्या ने कहा कि उनके अंदर पुरुषों से बात करने के लिए कॉन्फिडेंस लेवल बहुत कम है। आगे वे कहती है कि मेरे लगभग सभी दोस्त शादीशुदा हैं और तो और उनके बच्चे भी हैं। लेकिन मैं अब भी कुंवारी हूं। मैंने आजतक किसी को किस नहीं किया, जैसा कि कपल फिल्मों में करते देखे जाते हैं। हालांकि मुझे अब वर्जिन रहना बहुत अजीब लगता है। मेरे पैरेंट्स की शादी को पूरे 40 साल गुजर गए हैं। वे मुझसे सिर्फ यही चाहते हैं कि मैं अपने मनपसंदीदा शख्स के साथ खुश रहूं।

बता दें, आन्या का कहना है कि वे फिजिकल रिलेशन से ज्यादा इमोशनल रिलेशन बिल्ड करना चाहती है। ये बात जाहिज है कि इसके लिए उन्हें किसी को डेट करना होगा। लेकिन चिंता की बात यह है कि जब भी उनके मन में किसी पुरुष से मिलने या बात करने का विचार आता है तो वे काफी डर जाती है। वहीं, अपनी सोशल एंग्जायटी की परेशानी के बारे में बताती है कि उन्हें बचपन में बुली किया जाता था। जिसकी वजह से वह लोगों के साथ घुलने-मिलने या सोशल होने से डरने लगीं। वे पुरुषों से बातचीत करने से शर्माने लगीं। यही कारण है कि उन्हें अब पब जाने से ज्यादा अच्छा घर पर बैठकर हलवा खाना लगता है।

Advertisement
Next Article