India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस Woman को था बजपन से अमीर बनने का शौक, 30 की उम्र में किया सपने को साकार, उठाया सभी राज से पर्दा..

01:24 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

एक महिला का बजपन से ख्वाब था कि वो ऐसे इंसान की पत्नी बने जो अमीर हो। जिसे उसने साल  30 में इस तरह पूरा किया कि अब वह रानी वाली जिंदगी जी रही है।

दरअसल, एक महिला का बजपन से सपना था की वो अमीर इंसान की पत्नी बनी। हालांकि उसने इस सपने को 30 साल की उम्र में पूरा भी किया, और अब रानियों वाली लाइफ जी रही है। इस महिला का नाम इजी अनाया है।  हाल ही में उसने अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे राज खोले हैं जिसे जानकर आप लोग भी हैरान हो जाओगे।

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि हर लड़कीअच्छा जीवनसाथी के साथ अच्छा पैसा वाली भी चाहती है। जिससे वो अपने सारे शौक को पूरा कर सके। लेकिन अमेरिका की रहने वाली इजी अनाया ने 7 साल की उम्र में ही मन बना लिया था कि वह अमीर इंसान की ही बीबी बनेगीं। यही उसका सपना था। उम्र बढ़ने के साथ वह इस ख्‍वाब को पूरा करने के तरीके तलाशने लगीं और आज वह अब एक अमीर शख्‍स की बीवी हैं। आलीशान जिंदगी जीती हैं। महंगे कपड़ों की खरीदारी करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई राज खेले।

अनाया अब 43 साल की हो चुकी हैं। अनाया बताती है कि, मैं और मेरे शुगर डैडी 10 साल पहले ऑनलाइन मिले थे। हमने करीब छह महीने तक डेट किया और फिर हमारी सगाई हो गई और छह महीने बाद हमने शादी कर ली। आज मैं शानदार जिंदगी जी रही हूं। अपने दिनचर्या के बारे में वह आगे बताती हैं कि मैं सुबह उठती हूं। अपने बच्चों को स्कूल ले जाती हूं। फ‍िर जिम जाती हूं। अगर मुझे कुछ पसंद आ गया तो मैं उसे खरीदती हूं। चाहे वह कितना ही महंगा क्‍यों न हो। क्‍योंकि हमारे पास पैसों की कोई कमी नहीं। लेकिन मैं जन्‍म से अमीर नहीं थी। गरीब पर‍िवार में पैदा हुई। हालांकि कुछ टाइम बाद एक आदमी से मिली उसे अपना शुगर डैडी बनाया। अनाया आगे बताती है कि आप खुद को ऐसे जगह रखें जहां आप रहना चाहते हैं। यकीन मानिए आप वहीं रहना चाहेंगे।

Advertisement
Next Article