India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

4 Seat की कार में 25 बच्चों के साथ Drive कर रही थी ये महिला, पुलिस ने ऐसा लगाया फटकार, कि आ गई Line पर

02:06 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

आपको बता दें कि इस महिला की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पेशे से ये महिला टीचर है। जिस कार से वो 25 बच्चों को ले जा रही थी उसका नाम शेवरले स्पार्क है। जो सबसे छोटी कार है। इस कार में केवल चार लोगों की बैठने की जगह है।

हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। ये मामला उज्बेकिस्तान के बुखारा इलाके मका है। यंहा की एक टीचर ने 25 बच्चों को एक साथ कार में ले जाते हुए दिखी है। ये कार वहां के पुलिस के नजरों में पड़ी। उन्होंने कार को रोका और जब गाड़ी के अंदर देखा तो वे दंग रह गए। उस महिला ने 25 बच्चों को एक छोटी सी गाड़ी में लेकर जा रही थी। बता दें इस गाड़ी में केवल 4 लोगोँ की बैठने की जगह बनी हुई है। हालांकि इस टीचर की पहचान अभी पूरी तरह से क्लियर नहीं हो पाई।

पूछताछ के दौरान टीचर ने बताया कि वह शुरू से ऐसे ही स्टूडेंट्स को घर ले जाती थी। लेकिन इस बार वो पुलिस की नजरो से नहीं बच पाई। पुलिस ने उसे फटकार लगाने की साथ फ्यूचर के लिए चेतवानी भी दी। हालांकि पुलिस की तरफ से उसे असुरक्षित ड्राइविंग के लिए सजा भी सुनाई है। लेकिन फैसले की अभी तक रिपोर्ट नहीं की गई है।

इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर भी जारी किया गया है। जो अब वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि इस महिला ने 4 सीट वाली गाड़ी में 25 को बच्चों को बिठाया हुआ है। कार में इस तरह से बच्चों को बिठाया गया था कि उसमें पैर रखने तक की जगह नहीं बची थी।

Advertisement
Next Article