India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Railway Station पर हजारों की संख्या में जमा हुए लोग, फिर किया ऐसी हरकत, जिसे देखकर सभी के उड़े होश...

11:47 AM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें एक हजार से ज्यादा लोग इकट्ठा होकर खुद को कुत्ता बताया और भौंकना शुरू कर दिया। इस विचित्र घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये मामला जर्मनी के बर्लिन का है। एक रेलवे स्टेशन पर मंगलवार के दिन एक हजार से ज्यादा लोग इकट्ठा होते हैं, और फिर खुद को कुत्ता बताते हैं और कुत्तों की तरह हरकत करते हुए भौंकना शुरू कर देते हैं। इस विचित्र घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं। ये चौंका देने वाला जर्मनी के सेंट्रल बर्लिन की है। सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। जहां इसे लेकर कुछ लोगों ने समर्थन किया, तो वहीं अधिकांश लोगों ने इनका मजाक उड़ाया है।

यदि आपको ध्यान हो तो कुछ समय पहले एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर जापान से आई थी। जहां टोको नाम का एक व्यक्ति 12 लाख खर्च कर इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया था। टोको का कहना था कि वह बालपन से ही कुत्ते जैसा दिखने का शौक रखता था।सजिसके पाछे उसने14 हजार डॉलर खर्च कर दिए। बर्लिन में हुई विचित्र डॉग मीट इसी का नतीजा है। वायरल हुई क्लिप में लोगों को भौंकते हुए एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि ऐसे लोगों की पहचान Therians के रूप में की जाती है। इसका मतलब होता है कि वो इंसान जो खुद को मानव के अलावा एक अन्य प्राणी के रूप में देखता है। टोको के अलावा ब्रिटेन के टॉम पीटर्स भी खुद को डेलमेटियन समझते हैं। वहीं, टोक्यो के इंजीनियर टोरू उएदा ने भेड़िया लुक पाने के लिए एक कस्टमाइज सूट पर 23 हजार डॉलर फूंक दिए थे।

Advertisement
Next Article