India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चलती Car की छत पर खड़ा रहा Tiger, लोगों की हुई हालात खराब, अब Social Media पर वीडियो हो रहा वायरल

02:56 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
वाइल्ड एनिमल्स को देखने के लिए लोग चिड़ियाघर या जंगल में सफारी करने जाते है। चिड़ियाघर में पिंजरों में बंद जानवर लोगों पर हमला नहीं कर सकते है। लेकिन जंगलों में सफारी के दौरान आप को चौकना रहना पड़ता है। क्योंकि कोई नहीं जानता कब कोई खूंखार जानवर आकर आप पर हमला कर दें। हालांकि, सफारी के समय लोगों को एक कार में बैठाकर घूमाया जाता है ताकि वे जानवरों को घूमते हुए देख सकें। वहीं इस दौरान कार के शीशों पर जाल लगा कर उन्हें सेफ किया जाती है ताकि जब कोई खतरनाक जानवर हमला करे तो कार के अंदर बैठे टूरिस्ट सुरक्षित रहें। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रेगंटे खड़े हो रहे हैं।
खूंखार जानवर टाइगर, जो लोगों को एक ही चुटकी में कच्चा चबा जाए अगर वो आपके सामने आ जाएं तो ये पल आत्मा का परमात्मा से मिलन जैसा होगा। अब ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों कह रहे है कि ऐसे मौके पर कोई कार कैसे चला सकता है। दरअसल, वीडियो मे देखा जा सकता है कि एक 25 किलो वजनी टाइगर एक गाड़ी पर चढ़ा हुआ है। वह गाड़ी रुकी नहीं है बल्कि धीरे-धीरे सड़क पर चल रही है। वहीं, गाड़ी की छत पर खड़ा हुआ बाग पहले गाड़ी के एकदम ऊपर रहता है और फिर आगे बढ़ते हुए नीचे की ओर आने लगता है।

वीडियो को अभी तक लाखों लोग लाइक चुके है। वहीं यूजर्स कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “मैं ऐसी एक बिल्ली लेना चाहता हूं लेकिन डर है कि कहीं ये मुझे काट न लें”। वहीं दूसरा यूजर टाइगर के नीचे उतरने पर मजे लेते हुए लिखता है- “जहां टाइगर नीचे उतरने लगा वो कह रहा है कि ये उसका स्टॉप आ गया है”। एक यूजर ने लिखा-“ऐसे में बाघ को भी चोट लग सकती थी, ऐसी हरकतें करने से पहले लोगों को 10 बार सोचना चाहिए”।

Advertisement
Next Article