India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चोरी करते वक्त कुचला ट्रैक्टर, लेकिन फिर भी गाड़ी ले उड़ा चोर, वीडियो देखकर आप भी कहेगे 'यमराज छुट्टी पर थे'

07:18 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
चोरी करना कानूनन अपराध है। अगर आप चोरी करते पकड़े गए तो आपको कड़ी सजा हो सकती है। लेकिन यह जानते हुए भी कुछ चर्च जल्दी पैसा कमाने के लिए चोरी का रास्ता चुनते हैं। चोरी से जूड़े वीडियो आपने सोशल मीडिया पर बहुत देखे होगें, पर आज का वीडियो काफी हैरान करने वाला है। इस चोर की अनोखी चोरी का वीडियो अब सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप भी ये बात कह सकते है कि ‘यमराज छुट्टी पर थे’ और ऐसा इसलिए बोला जा रहा है, क्योंकि चोरी करते समय चोर के साथ एक घटना हो गई थी। 
अनोखी चोरी का वीडियो हुआ वायरल 
एक चोर ट्रैक्टर चुराने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस कोशिश में पूरा ट्रैक्टर उसके ऊपर से गुजर गया और अब आप देखेगे कि आगे क्या हुआ। इस वीडियो के अंत को देखने के बाद आप भी अवाक रह जाएंगे। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई चोरी के वीडियो वायरल हुए है, लेकिन ये वीडियो अपने आप में खास है। 
वीडियो यहां देखे: 

इस वीडियो में हुआ यूं कि एक चोर अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चोरी करने की कोशिश कर रहा था। वीडियो में देखा गया कि चोर ने ट्रैक्टर स्टार्ट किया था। हो सकता है उसने डुप्लीकेट चाबी से ट्रैक्टर स्टार्ट किया हो। लेकिन जैसे ही यह ट्रैक्टर स्टार्ट हुआ चोर का पैर पहिये के नीचे फंस कर गिर जाता है और फिर पूरा ट्रैक्टर उसके ऊपर से गुजर गया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इतनी बूरी तरह गिरने  के बाद भी चोर को चैन नहीं आया। वह लंगड़ाता हुआ लास्ट में ट्रैक्टर चुरा लेता है। 
पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गुजरात के एक ट्रैक्टर शोरूम में हुई। पुलिस इस चोर की तलाश कर रही है और उम्मीद है कि वह जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहना चाहोगे। हमें आप भी अपनी राय जरूर दे। 
Advertisement
Next Article