India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Train में दो यात्रियों ने किया जमकर Dance, बाकी Passengers ने लिया इस नजारे का लुफ्त, देखें वीडियो...

10:49 AM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेन या मेट्रो से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल इन दिनों ट्रेन से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो आदमी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बाकी मौजूद यात्री इस डांस का लुफ्त उठाते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। वहीं मेट्रो हो या ट्रेन दोनों की ही वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है। हालांकि आप देख सकते हैं कि भारतीय रेल के कोच में सफर के दौरान डांस करते हुए 2 यात्री का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रेलवे के ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। दोनों यात्रियों के डांस को देखकर लोगों की तरह-तरह के कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

आपको बता देंं कि इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इसमें ट्रेन में सफर के दौरान 2 यात्री 'बोल तेरे मीठे लागे' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य यात्री इस नजारे का लुफ्त लेते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों यात्रियों के डांस के अंदाज को यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बात करें वीडियो की तो, यह वीडियो रेलवे नॉर्थन की तरफ से एक्स प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन भी डाला गया है जिसमें लिखा गया है कि 'कृपया सहयात्रियों की सहजता का भी ख्याल रखना ना भूले' सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो और रेलवे के पोस्ट पर तरह-तरह की राय दे रहे हैं, और लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं।

Advertisement
Next Article