India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Video: बैटरी में लग गई आग, कुछ देर और होती तो चली जाती दो लड़कों की जान, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक पल

08:56 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

आप कभी नहीं जानते होगें कि मौत कब और कहां आएगी। हाल ही में सोशल मीुडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आएं है, जिसे देखने पर कई लोगों को विश्वास नहीं हुआ कि चलते, चलते लोगों की मौत कैसें हो रही है। बिते दिनों हार्ट अटैक के कई मामले सामने आएं है, जिसमें बचना कोई आम बात नहीं है। अब हाल ही में दो लोग इस तरह के खतरे से बाल-बाल बचे हैं। लेकिन ये वीडियो हार्ट अटैक से जुड़ा हुआ नहीं है।

 

इस खतरनाक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लड़के इस घटना में बच गए। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सामने आई। ईबाइक पर सवार दो युवकों ने एक स्थानीय होटल में अपनी बाइक चार्ज की। इसी बीच न जाने क्या हुआ कि अचानक बैटरी में आग लग गयी। यह देखते ही दोनों युवक तुरंत भागने लगे। जैसे ही वे कमरे को पार कर रहे थे, बैटरी तेज धमाके के साथ फट गई।

अचानक आग लग गयी। अगर एक पल की भी देर हो जाती तो लड़के आग की चपेट में आ जाते। पर वे सही समय पर वहां से निकल गए और अपनी जान बचा ली। इसके बाद आग पूरे होटल में फैल गई और करीब 70 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाना पड़ा।इस बीच, स्थानीय पुलिस ने खुलासा किया कि इस घटना में एक लड़के के पैर में मामूली चोट आई है। उन्होंने बताया कि उसका इलाज नजदीकी अस्पताल में कराया गया।

वीडियो यहां देखे

घटना का वीडियो स्थानीय अग्निशमन कर्मियों द्वारा ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद अब वायरल हो गया है। जिसे देखने के बाद किसी को भी हैरानी हो। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी उन दो लड़को के लिए दुआ मांग रहे होगें कि वो दोनों लड़के सही सलामत है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब ईबाइक में आग लगने की घटना सामने आई है।

Advertisement
Next Article