India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गोलगप्पे की रेडी पर लिखा- एक गोलगप्पा खाओ और 'लुगाई' फ्री, वायरल हुआ वीडियो

02:54 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Golgappa Latest Viral Video : आजकल ऐसे कई ऐप हैं जो आपको ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की सुविधा देते हैं। इन एप्स के जरिए आप खाना आर्डर कर सकते है और इसी के साथ ये आपको अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए भी अलग-अलग समय पर अजब-गजब ऑफर निकालते रहते है। कभी-कभी, वे आपको 50% का डिस्काउंट जैसी बड़ी छूट देते हैं और इसी के साथ बहुत बार तो एक के साथ एक फ्री का ऑफर भी मिलता है। लेकिन एक रेड़ी वाले के पास इससे भी बेहतर डील है जिसे लेकर हर कोई असल में उत्साहित और हैरान है। लोग इसके बारे में और अधिक जानने के लिए दौड़ रहे हैं।

सामने आया गजब का ऑफर

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @san_jaykumar5062 नाम के अकाउंट ने शेयर किया

गोलगप्पा एक ऐसी चीज है जिसे हर कोई खाना पसंद करता है, चाहे वे युवा हों या बूढ़े या फिर महिला हो या पुरुष। लेकिन एक गोलगप्पे बेचने वाले के पास एक ऐसा ऑफर था जिससे कि अधिक से अधिक लोग आएं और उसके गोलगप्पे खाएं बल्कि उसके इस ऑफर से पुरुष उसकी और ज्यादा आकर्षित हुए।

Golgappa Latest Viral Video

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके कैप्शन में लिखा है कि- 'एक गोल गप्पा खाओ- लुगाई फ्री।' इस वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा और शेयर किया है। लोगों ने कमेंट कर अब इस पर रिएक्शन भी दिए है। एक यूज़र ने लिखा- भाई एक क्या मैं तो 10 खा लूंगा। दूसरे शख्स ने लिखा- भाई तू कहां है बता दे, मैं अभी भाग के आया।

वीडियो पूरी नहीं बल्कि अधूरी है

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @san_jaykumar5062 नाम के अकाउंट ने शेयर किया

ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी लोग देख रहे हैं ये पूरा नहीं बल्कि अधूरा है। जब वीडियो रिकॉर्ड किया गया और शेयर किया गया, तो पूरी कहानी फूड कार्ट पर नहीं दिखाई गई क्योंकि उस टाइम तक ठेले वाले ने इस पर पूरी बात को लिखा ही नहीं था। दूसरे वीडियो में हमें पता चलता है कि कार्ट पर लिखा स्पेशल ऑफर भी पूरा नहीं है. असली ऑफर ये है कि- '1 गोल गप्पा खाओ- लुगाई फ्री खाएगी।' दूसरे वीडियो में, हम गोलगप्पा विक्रेता को एक स्टिकर लगाते हुए देखते हैं जिस पर लिखा है "खाएगी"। लेकिन दुकानदार बहुत चालाक है क्योंकि उसने ऑफर का मुख्य भाग बड़े अक्षरों में और नीचे कोने में "खाएगी" वाला भाग छोटे अक्षरों में लिख दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article