India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दहाड़ लगाते हुए baby cute शेर की वीडियो ने जीता सभी का दिल, यूजर्स बोले 'so cute'

11:58 AM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
जिस तरह से हमारे जीवन में छोटे बच्चों को लेकर कई ऐसे पल होते हैं, जो हमें काफी खुशी देते हैं ठीक उसी तरह से एक वीडियो भी इस दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। तो चलिए देखते हैं।
जानवरों के छोटे बच्चे को खिलाना हर किसी को अच्छा लगता है। इसलिए लोग जामवरों के बच्चे को पालना भी बेहद पसंद करते हैं। क्योंकि एक जानवर ही दुनिया में सबसे मासूम होता है। वह एक इंसान से ज्यादा बफादार होता है। इसी क्यूट से भरा एक वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियों में एक शेर का बच्चा अपने दहाड़ से सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को जीत लिया है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो इतना क्यूट है कि आप भी इस वीडियो को देखे बिना खुद को रोक नहीं पाएगें। वैसे तो इंटरनेट पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी भूल जाएगें कि यह शेर बड़ा होकर खूंखार बन जाएगा। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एस क्युट बेबी शेर की वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शेर का बच्चा दिखाई दे रहा है, जो अभी भी दुनिया में अपनी आवाज़ ढूंढ रहा है। वो काफी नाजुक और प्यारा है लेकिन वो अपनी पहली, कर्कश दहाड़ दुनिया को सुनाने का साहस जुटाता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो खूबसूरती से भरा है। इस वीडियो को लोगों ने न केवल इसे पसंद किया है बल्कि अपने  प्यार भरे कमेंट से बॉक्स को भी भर दिया है। वीडियो को 4.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Advertisement
Next Article