India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iPhone स्टोर में लगी लुटेरों की भीड़, मास्क लगा कर चोरी किए फ़ोन, वायरल हुआ वीडियो

05:00 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

कोई भी अन्य फ़ोन iPhone की लोकप्रियता की तुलना नहीं कर सकता है, इसके बावजूद कि दुनिया भर में कई अलग-अलग कंपनियां बहुत से एडवांस्ड फीचर्स और नई लुक के साथ ऐसे फ़ोन बनाती हैं। iPhone-15 लॉन्च हो चुका है। इसे खरीदने के लिए लोग कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। एप्पल स्टोर्स और मॉल्स में आमतौर पर लंबी लाइनें लगी रहती हैं, लेकिन एक जगह कुछ अलग देखने को मिला।

iPhone स्टोर की वीडियो हुई वायरल

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक एप्पल स्टोर के सामने जमा हुई एक बड़ी भीड़ की तस्वीर इस समय ऑनलाइन ट्रेंड कर रही है। इस सीन में लोग स्टोर से फोन खरीदने के बजाय उन्हें चुराते नजर आ रहे हैं। इस घटना का वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे क्योंकि आपने शायद ही कभी इतने महंगे फोन को ऐसे पब्लिक प्लेस पर लूटते हुए देखा होगा।

सस्ती सब्जी की तरह लूटे iPhone

 वीडियो में एक साथ कई लोग एप्पल स्टोर में घुसते हैं और फिर लूटपाट शुरू हो जाती है। लोग एप्पल स्टोर में रखे फोन को निकालते ही ऐसे भागने लगते हैं, जैसे वह कोई सस्ती सब्ज़ी को देख कर लूट रहे हो। ये सभी लोग अपना चेहरा छुपाने के लिए मास्क पहने हुए हैं। इनमें से प्रत्येक नकाबपोश व्यक्ति ने कम से कम 4-5 iPhone चुराए हैं। कई लोगों ने पूरी घटना को वीडियो में भी रिकॉर्ड किया है। सामने आए लोग चोरी किए गए फोन की संख्या भी दिखा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

अलग-अलग सोशल मीडिया साइट्स पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और ट्रेंड कर रहा है। इतने बेशकीमती फोन की सुरक्षा में क्या कमी थी, जो चोरों को इस तरह से इसे लूटने की इजाजत दे दी गई, इसे देखने वाले को भी हैरानी हो जाती है। वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कमेंट किया है कि अगर उन्हें घंटों लाइन में इंतजार करने के बाद भी फोन नहीं मिला तो वे इसी तरह की कारनामे करेंगे। हालाँकि कैमरे में कैद हुए लोग लुटेरे हैं।

Advertisement
Next Article