India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गले में हाथ डाले, दो दोस्तों का Video हुआ वायरल, यूजर्स हुए Emotional, कहा- 'वो भी क्या दिन थे'

12:42 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement
बचपन का समय भी कितना प्यारा होता है। हमारी एक रंगीन दुनिया होती है, जहां सिर्फ हम उन लोगों के साथ रहते है जिन्हें हम सबसे ज्यादा पसंद करते है। सब टेंशन से दूर, न किसी से कोई नाराजगी और न ही किसी से गुस्सा। सिर्फ अपनों की एक प्यारी से दुनिया मे हम खोये रहते हैं।
वहीं, स्कूल से आते हुए अपने दोस्तों के गले में हाथ डाल कर घूमना, स्थानीय लोगों के घर की घंटी बजाकर भाग जाना और स्कूल में लंच टाइम होते ही एक दम बात करने लग जाना और खेलना, ये सारी यादें बचपन की काफी अनोखी और निराली होती हैं। जिन्हें याद करते ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है।
अब ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @your_foodspot_ ने पोस्ट की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में हैं। दोनों एक दूसरे के गले में हाथ डाले सभी परेशानियों से दूर अपनी धून में आराम से चल रहे हैं। वहीं एक लड़का अपने दोस्त के बाल और कंधों पर भी हाथ फेरता है, उन्हें देखकर सड़क पर चलने वाला हर कोई दूसरा इंसान उनकी मासूमियत को देख पलटने के लिए मजबूर हो ही जाएगा। फिलहाल, देखने से ये वीडियो पहाड़ी इलाके का लग रहा है।

बता दें, यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए, कैप्शन में लिखा - "अपने बचपन के दोस्तों को टैग करें"। फिर क्या था, दोनों की दोस्ती और मस्ती में मासूमियत देख यूजर्स को भी अपने बचपन के दोस्तों की याद आ गई और उन्होंने अपने दोस्तों को टैग करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ यूजर्स वीडियो देख काफी इमोशनल भी हो गए है। एक यूजर ने लिखा- "ये सिर्फ एक वीडियो नहीं है, बल्कि एक नई कहानी की शरुआत है"। वहीं एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा-"भाई वो भी क्या दिन थे.. कितनी जल्दी हमें बड़े हो गए हैं"।
Advertisement
Next Article