India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: पहाड़ी से कूद कर शख्स कर रहा था स्टंट, बाल-बाल बचा नहीं तो हड्डियों का बन जाता चूरमा...

02:06 PM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
हर व्यक्ति का अलग-अलग शौक होता है। किसी को कॉर्पोरेट जॉब करना पसंद होता है, तो किसी को अपना बिजनेस करना। वहीं कुछ लोगों को खाना बनाना पसंद है तो वे चेफ बन जाते है तो कुछ लोगों को पायलट बनने का शौक होता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें खतरों का खिलाड़ी बनने का चस्का चढ़ा होता है। ऐसे में वे कभी बाइक से स्टंट करते है, तो कभी कार से वहीं, कभी-कभी वे ऊंचाई से कूद कर भी स्टंट करते हैं। ऐसे में उन्हें पूरा चौंकना रहना पड़ता है क्योंकि यहां पर ‘जहां नजर हटी और दुर्घटना घटी’ वाली कहावत को पूरी होने में देर नहीं लगती है। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति स्टंट कर रहा है लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि आप भी दंग रह जाएंगे।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @MadVidss नाम के अकाउंट ने एक वीडियो शेयर को शेयर करते हुए लिखा- “भाई परलोक जाने से बस दो ही कदम दूर था”। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक एक बहुत ऊंची पहाड़ी से छलांग लगाते हैं। जिसमें लाल रंग के कपड़े पहने हुआ शख्स पहले कुदता है, वो भी एकदम स्टाइल में गोल-गोल घूमते हुए वे जंप करता है। फिर जैसे ही उसको लगता है कि अब उसका बैलेंस बिगड़ रहा है, तो वह अपना पैराशूट खोल लेता है। अगर वे पैराशूट नहीं खोलता तो उसकी हड्डियों का चूरमा बनने में देर नहीं लगती है। 

महज 12 सेकंड के इस वीडियो ने यूजर्स के भी रोंगटे खड़े कर दिए है। वहीं कमेंट्स में भी वे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘भाई लगभग भगवान को देखने ही वाला था”। वहीं अन्य ने लिखा- “शुक्र है उसने सही समय पर पैराशूट खोल लिया था”। हालांकि, ये देखने वाली बात है कि लोग फेमस होने के लिए स्टंट तो करते है लेकिन उनकी जरा भूल भी उनके लिए घातक साबित हो सकती है।
Advertisement
Next Article