India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: इस वीडियो को देख कर आप भी सोचेंगे ये 'लड़की हैं या रबर'? डांस देख आप हो जाएंगे हैरान

01:23 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक लड़की का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो गया है। युवती अपनी गर्दन 360 डिग्री तक घुमाती नजर आ रही है। वह जो करती है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उसके डांसिंग मूव्स आपको चौंका सकते हैं। यह लड़की है या रबर, यह सवाल आखिरकार आपके मन में इसे देखने के बाद जरूर होगा।

"लड़की या रबर" देखें हकीकत

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक यूजर @natureferver ने इस लड़की के दो वीडियो पोस्ट किए हैं। चार दिन पहले ये वीडियो पोस्ट किए गए और तुरंत वायरल हो गए। लड़की का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया। साथ ही लोग उसके डांस मूव्स के दीवाने हो गया है। इन वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं। साथ ही इन वीडियो पर काफी व्यूज भी आ चुके हैं।

यहां देखे इस जबरदस्त डांस का वीडियो

वीडियो की शुरुआत में काले रंग की ड्रेस पहने एक लड़की नजर आ रही है। फिर शुरू होता है उसका डांस। डांस के दौरान लड़की पहले अपनी गर्दन को दाएं से बाएं, फिर बाएं से दाएं 180 डिग्री तक घुमाती है। फिर वह एक घेरा बनाने के लिए अपनी गर्दन को पूरी तरह से 360 डिग्री घुमाती है। जब आप लड़की को डांस करते देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दूसरे वीडियो में लड़की ने सफेद और काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इस वीडियो में लड़की अपना गजब डांस भी दिखा रही है।

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन

इतना वायरल होने के बाद भी ये लड़की कौन है ये किसी को नहीं पता। हालाँकि, उन्होंने अपने डांस से ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान खींचा है। इससे पता चलता है कि उनके डांस वीडियो को दर्शकों से ढेर सारी टिप्पणियां क्यों मिलीं। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, उसे हॉरर फिल्में आज़मानी चाहिए, उसका भविष्य उज्ज्वल है। सुन्दर नृत्य। एक अन्य यूजर ने लड़की के डांस को डरावना बताया। जबरदस्त शब्द लिख कर तीसरे यूज़र ने कमेंट किया। चौथे यूजर ने लिखा, ''ओएमजी, ये एक हॉरर फिल्म डांस है.'' पांचवें यूजर ने कहा, यह डांस मुझे डरावना लगा।

 

Advertisement
Next Article